PM नरेंद्र मोदी की बायोपिक का ट्रेलर आज, इस रोल में दिखेंगे विवेक ओबेरॉय के पिता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ चर्चा में बनी हुई है. मूवी के लुक पोस्टर्स खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका में दिखेंगे. इस बायोपिक मूवी को 5 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. आज दोपहर 3 तीन बजे ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.
इसकी जानकारी एक्टर विवेक ओबेरॉय ने दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ”हमारी जर्नी की एक झलक, जिसे देखने का आप सभी को इंतजार था, आज दोपहर 3 बजे आप इसे देख सकेंगे. हम आपकी दुआओं की जरूरत है. #PMNarendraModiTrailer @sureshoberoi @OmungKumar @anandpandit63 @sandip_Ssingh.”
उधर, ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय भी अहम रोल में दिखेंगे. फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने सुरेश ओबेरॉय की कास्टिंग पर बयान दिया. उन्होंने कहा, “फिल्म में सुरेश ओबेरॉय ने एक संत का किरदार निभाया है. यह एक काल्पनिक किरदार होने के बावजूद अहम है. इस रोल को निभाने के लिए 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता से बेहतर कौन हो सकता था.”  सुरेश ओबेरॉय फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक हैं.
बता दें, ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का निर्देशन ओमंग कुमार बी ने किया है. पहले पीएम मोदी की बायोपिक को 12 अप्रैल को रिलीज किया जाना था. लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को पहले खिसका दिया गया है. विवेक ओबेरॉय की महत्वाकांक्षी मूवी लोकसभा चुनाव 2019 के फर्स्ट फेज की वोटिंग से पहले सिनेमाघरों में आएगी. हालांकि फिल्म पर राजनीति करने के भी आरोप लग रहे हैं.
दूसरी तरफ पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय कास्टिंग पर भी लोगों ने सवाल खड़े किए हैं. लुक पोस्टर्स में एक्टर बिल्कुल भी पीएम की तरह नहीं लग रहे हैं. फैंस ने तो मेकर्स को पीएम मोदी के रोल में परेश रावल को कास्ट करने का सुझाव तक दे डाला था. खैर अब ट्रेलर आने के बाद मालूम पड़ेगा कि विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी की बोयोपिक के साथ न्याय कर पाते हैं या नहीं.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com