PM इमरान खान को भी हुआ Corona Virus, जाने पाक सरकार ने क्या कहा ?

दुनिया भर में Corona Virus का कहर है. भारत के पड़ोसी देश Pakistan में भी लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक पोस्ट बेहद वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना वायरस से संक्रमित हैं.
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के COVID -19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इमरान खान के कथित रूप से कोरोनो यरस से संक्रमित होने के बारे में पोस्ट व्हाट्सऐप, ट्विटर और फेसबुक पर वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पोस्ट्स में लिखा गया, “पाकिस्‍तान में बढ़ते कोरोना वायरस की चपेट में प्रधानमंत्री इमरान खान भी आ गए हैं और उनका टेस्‍ट पॉजीटिव आया है.”

Loading...

इस खबर के बाद लोगों में दहशत बढ़ गई और चर्चाओं का दौर भी शुरू हो गया. खबर पाकिस्‍तान में आग की तरह फैल गई.
वायरल पोस्ट में एक न्यूज चैनल के स्क्रीनशॉट को शेयर किया गया है जिसमें दावा किया गया है कि पाक पीएम इमरान खान का कोरोनो वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. क्योंकि तस्वीर में प्रदर्शित जानकारी उर्दू में है, कई लोग समझ नहीं पाए और फेक न्यूज का शिकार हो गए. अफवाहों पर विराम लगाने के लिए पाकिस्‍तान तहरीक ए इंसाफ के सांसद फैसल जावेद को आगे आए.
उन्‍होंने एक ट्वीट कर इस खबर का खंडन करते हुए कहा है कि पीएम बिल्‍कुल सही हैं. फैसल ने अपने ट्वीट में अपील भी की कि इस तरह की झूठी और भ्रामक खबरों को न दिखाएं और लोग इन पर विश्‍वास न करें.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...