IRCTC के साथ अगस्त में बना सकते हैं यहां का प्लान

 कश्मीर को धरती के स्वर्ग का दर्जा यूं ही नहीं मिला है। इसका पता आपको यहां जाकर चलेगा। चारों और फैली हरियाली, दूर तक फैले घास के मैदान, चिनार के पेड़, झील में तैरते हाउसबोट्स, हवा में फैली केसर की खुशबू एक अलग ही माहौल तैयार करते हैं। कश्मीर की खास बात है कि यहां हर एक सीजन में एक अलग नजारा देखने के मिलता है, तो अगर आपने अभी तक इस जगह को एक्सप्लोर नहीं किया है, तो अगस्त में आईआरसीटीसी के साथ बना सकते हैं प्लान।  

पैकेज का नाम- Kashmir Heaven on Earth Ex Coimbatore

पैकेज की अवधि- 5 रात और 6 दिन

ट्रैवल मोड- फ्लाइट

डेस्टिनेशन कवर्ड- श्रीनगर, पहलगाम, सोनमर्ग, गुलमर्ग

मिलेगी यह सुविधा-
आने-जानेे के लिए फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास की टिकट मिलेगी।

रुकने के लिए होटल की सुविधा मिलेगी।

इस पैकेज में ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा मिलेगी।

यात्रा में लगेगा इतना शुल्क
अगर आप इस ट्रिप पर अकेले यात्रा करते हैं तो आपको 53,350 रुपए चुकाने होंगे।

वहीं दो लोगों को 48,600 रुपए प्रति व्यक्ति शुल्क देना होगा।

तीन लोगों को प्रति व्यक्ति 47,250 रुपए का शुल्क देना होगा।

बच्चों के लिए आपको अलग से शुल्क का भुगतान करना होगा। बेड के साथ (5-11 साल) 38,750 और बिना बेड के 36,050 रुपए देने होंगे।

IRCTC ने ट्वीट करके दी जानकारी
आईआरसीटीसी ने अपने इस टूर पैकेज के बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। जिसमें बताया है कि अगर आप कश्मीर की खूबसूरत वादियों का दीदार करना चाहते हैं, तो आईआरसीटीसी के इस शानदार टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं।

ऐसे करा सकते हैं बुकिंग
आप इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए कर सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है। पैकेज से जुड़ी ज्‍यादा जानकारी के ल‍िए आप आईआरसीटीसी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Back to top button