जापान की सड़कों पर साड़ी में निकली हसीना, पलट-पलटकर देखने लगे लोग

सोशल मीडिया पर आजकल लोग तरह-तरह के कंटेंट डालते हैं. हर कंटेंट का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लोगों का ज्यादा से ज्यादा ध्यान आकर्षित करना होता है. इनमें से कुछ चीज़ें लोगों को इतनी पसंद आती हैं कि वो उसे बार-बार देखते हैं. एक ऐसा ही दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भारतीय परिधानों की खासियत ये होती है कि आपको भीड़ में सबसे अलग खड़ा कर देते हैं. जापान में लड़की जब साड़ी बांधकर सड़कों पर निकली, तो लोग उसे पट-पलटकर देखने से खुद को रोक नहीं पाए. आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपको ये काफी दिलचस्प लगेगा.

साड़ी लहराकर निकली हसीना
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की नीले रंग की साड़ी पहनकर जा रही है. वो जापान की सड़कों पर जब साड़ी पहनकर नज़ाकत से निकलती है तो उसे देखने वाले देखते ही रह जाते हैं. कुछ लोग पलट-पलटकर उसे आश्चर्य से देखते हैं तो कुछ लोग उसकी फोटो भी खींचने लगते हैं. ये वीडियो देखने के बाद आप खुद भी साड़ी जैसे परिधान के प्यार में पड़ जाएंगे.

करोड़ों लोगों ने देखा वीडियो
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को maahieway नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कैप्शन में बताया गया है कि जापान में जब लड़की ने साड़ी पहनी तो लोगों का मज़ेदार रिएक्शन सामने आया. वीडियो को 31 मिलियन यानि 3 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 14 लाख से भी ज्यादा लोग इसे पसंद कर चुके हैं.

Back to top button