टि्वंकल खन्ना ने किया तंज- ‘अच्छे दिन’ के नाम पर हर रोज अप्रैल फूल मनाते हैं लोग, ये मिला रिएक्शन

अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल ने ‘अच्छे दिन’ पर कटाक्ष किया है. ट्विंकल ने तंज करते हुए लिखा- अच्छे दिन के नाम पर हर रोज भारतीय मूर्ख दिवस मनाते हैं. उनकी इस पोस्ट पर यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. बता दें, ट्विंकल को बचपन से ही लिखने का शौक है. अभिनेत्री बनने से पहले ही उन्होंने लिखना शुरू कर दिया था. 18 साल की उम्र में उन्होंने एक किताब भी लिख ली थी जिसका नाम है, ‘द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’. ट्विंकल कॉलम भी लिखती हैं. हाल ही में उन्होंने अच्छे दिन पर तंज कसते हुए एक ब्लॉग लिखा. जिससे कई लोगों ने इत्तेफाक रखा तो कुछ ने एक सिरे से नकार दिया.टि्वंकल खन्ना ने किया तंज- ‘अच्छे दिन’ के नाम पर हर रोज अप्रैल फूल मनाते हैं लोग, ये मिला रिएक्शन

Loading...

एक यूजर ने ट्विंकल की पोस्ट पर लिखा, ये अच्छा था लेकिन मैं इस बता से इत्तेफाक नहीं रखती हूं. एक सच यह भी है कि बीजेपी कांग्रेस के सभी घोटालों को उजागर कर रही है.

वहीं एक यूजर ने लिखा, मोदी सरकार देश की अर्थव्यवस्था में संतुलन बनाए रखने में नाकामयाब रही है और अपनी हर असफलता का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ रही है.

एक यूजर ने लिखा, आपको तो इस बात की जानकारी भी नहीं कि भारत में स्वंत्रता के बाद भी कई गांव ऐसे हैं जहां पर बिजली आज भी नहीं है और आप एसी रूम में बैठकर आर्टिकल लिख रही हैं.

https://twitter.com/AmitTrds/status/980418683007852544

बता दें, ट्विंकल दो किताबें ‘मिसेज फनीबोन्स’ और ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ लिख चुकी हैं. बता दें, उन्होंने हाल ही में फिल्म पैडमैन भी प्रोड्यूस की है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म की कहानी रियल लाइफ कहानी से इंस्पायर्ड है और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन अब वह साल्सा की ओर कदम बढ़ाना चाहती हैं और साल्सा सीखना चाहती हैं. साथ ही वह फ्रेंच भी सीखना चाहती हैं.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com