पवन सिंह की पत्नी ज्योति बिना सिंदूर के पहुंची मंदिर, लोगों ने किया ट्रोल

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी फिल्मों के कारण कम और पर्सनल लाइफ के चलते ज्यादा सुर्खियों में रहने लग गए हैं। पहली पत्नी के आत्महत्या करने के बाद दूसरी पत्नी ज्योति से भी तलाक लेने के लिए पवन सिंह ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। हालांकि आज कल ज्याति अपनी लाइफ स्टाइल और पार्टी को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।

पवन सिंह की पत्नी ज्योति को देख भड़के लोग

7 जनवरी को ज्योति ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्होंने वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए और एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। तस्वीर वायरल होत ही ज्योति ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। हुआ ये कि वो बिना सिंदूर लगाए ही मंदिर पहुंच गई थीं। तो लोगों ने पूछने शुरू कर दिया कि अभी तो तलाक हुआ भी नहीं हुआ है तो अभी से सिंदूर लगाना छोड़ दिया? तो किसी ने 

पोस्ट के साथ कैप्शन में ज्योति सिंह ने लिखा- आज अपने जन्म दिवस के अवसर पर बाबा विश्वनाथ जी का आशीर्वाद प्राप्त करते हुए…

सिंदूर ना लगाने पर हुईं ट्रोल

इस मंदिर वाली तस्वीर के बाद सामने आई ज्योति सिंह की पार्टी करती हुई तस्वीरें। पवन सिंह की पत्नी ने अपने दोस्तों के साथ जमकर बर्थडे की पार्टी की। तस्वीरों में उनका मॉडर्न लुक देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए।  ब्लैक कलर के आउटफिट में केक काटती नजर आ रही ज्योति काफी खुश भी दिखाई दे रही थीं।  

तलाक का चल रहा केस

पवन की वाइफ की अस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने नाराज होते हुए लिखा- ‘मैं पवन सिंह का बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन आपसे काफी नाराज हूं, बर्थडे मना रही थी तो अपने पति को भी बुला लेती, ऐसे सिर्फ दोस्तों के साथ क्यों मना रही है? तो ज्यातार लोग उनसे पवन सिंह को तलाक ना देने की गुहार लगा रहे हैं।

Back to top button