पीटरसन ने एमएस धोनी के चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में वापसी को लेकर शेयर की कुछ बातें…

इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान केविन पीटरसन ने एमएस धोनी के साथ उस बातचीत को याद किया, जब दोनों एकसाथ राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेल रहे थे। पीटरसन ने कहा कि धोनी जब सुपरकिंग्‍स के बारे में बातचीत कर रहे थे तो भावुक हो गए थे।

टीम की परवाह करते हैं धोनी-

पीटरसन ने चेपॉक स्टेडियम में स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि धोनी एक प्रेरक व्यक्ति हैं और हमने बहुत सालों से देखा है वे टीम की बहुत परवाह करते हैं। उन्होंने कहा वे प्रेरणादायी हैं। आप जिस टीम की कप्तानी कर रहे हैं, उसमें आप खुद का बेस्ट बनना चाहते हैं।

अविश्वसनीय व्यक्ति हैं धोनी-

पीटरसन ने आगे कहा कि जब कप्तान टीम की इतनी परवाह करता है तो हर कोई इसे महसूस करने लगता है। उन्होंने कहा कि धोनी मैदान के बाहर भी एक अविश्वसनीय व्यक्ति हैं। टीम द्वारा फैंस के लिए यह एक शानदार इशारा है। सीएसके के खिलाड़ियों ने चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम के स्टैंड में साइन की हुई टेनिस बॉल और जर्सी फैन्स को फेंकी।

धोनी को देखने के लिए मैदान में आए लोग-

पीटरसन ने आगे कहा कि उन लोगों को देखें जो धोनी को ऐसा इंसान होने की वजह से देखने और छूने के लिए मैदान में रुके हुए हैं। ये अद्भुत दृश्य काफी भावनात्मक हैं। पीटरसन ने कहा कि यह काफी शानदार है। सीएसके के आईपीएल से निलंबन के कारण धोनी ने 2016 और 2017 सीजन में पुणे का प्रतिनिधित्व किया था। जब चेन्नई में कुछ सालों के लिए ब्रेक (निलंबन)पर था, तो मैं राइजिंग पुणे सुपरजायंट की ओर से एमएस के साथ खेला था।

Back to top button