पार्टी विधायकों को धमका रहा हाईकमान, नहीं जाऊंगा दिल्ली: आप नेता खैहरा

बरनाला। नेता प्रतिपक्ष पद से हटाए गए आम आदमी पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा ने आरोप लगाया कि पार्टी हाईकमान पंजाब के विधायकों को धमकी दे रहा है। सभी 20 विधायकों को धमकाया जा रहा है कि अगली बार उन्हें पार्टी टिकट नहीं दिया जाएगा। उनकी विधायकी छीनने की धमकी दी जा रही है। उन्हें कहा जा रहा है कि वह खैहरा को समर्थन देना छोड़ दें।पार्टी विधायकों को धमका रहा हाईकमान, नहीं जाऊंगा दिल्ली: आप नेता खैहरा

खैहरा यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कल तक आम आदमी पार्टी की हाईकमान कहता था कि हम लिफाफे वाली राजनीति नहीं करेंगे, लेकिन अब हाईकमान ट्वीट का बटन दबाकर राजनीति कर रहा है। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी पर अपना विरोध जताया था तो पार्टी की हाईकमान ने उन्हें विरोध जताने पर मना किया था, परंतु वह श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी को कदापि बर्दाश्त नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि पंजाब के साथ हमेशा ही भेदभाव हुआ है व श्री दरबार साहिब पर हमला किया जाना भी गलत था। आप नेता सुखपाल खैहरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी कहती थी वह सभी से मिलकर सजाने काम करेंगे, परंतु दिल्ली हाईकमान ने पार्टी के 20 विधायकों में से किसी भी विधायक से उन्हें पद से हटाने पर कोई राय नहीं ली। अब वह एलान करते हैं कि वह अब फिर से नेता प्रतिपक्ष पद नहीं लेंगे।

सुखपाल खैहरा ने कहा कि उन्हें शनिवार देर रात को मैसेज मिला था कि दिल्ली बुलाया है परंतु मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा। इस अवसर पर उनके साथ विधानसभा हलका भदौड़ के विधायक पिरमल सिंह खालसा भी मौजूद थे, जबकि जिले के दो अन्य बरनाला से विधायक गुरमीत सिंह मीत हेयर व महलकलां से विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी उनके साथ मौजूद नहीं थे। खैहरा ने सभी विधायकों व सांसद भगवंत मान से अपील की कि वह सभी 2 अगस्त को बठिंडा में रखी जम्हूरी कांंफ्रेंस में शामिल होकर पार्टी के लिए एकजुट होकर काम करें। इस अवसर पर आप के जिला प्रधान कुलदीप सिंह काला ढ़िल्लों उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ओडिशा पहुंचा चक्रवाती तूफान, मौसम विभाग ने राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश की दी चेतावनी

चक्रवाती तूफान ‘डे’ ने ओडिशा में दस्तक दे