पाकिस्तानी महिला का हुआ तलाक, खुशी में दी पार्टी, लहंगा पहनकर बॉलीवुड गानों पर किया डांस!

एक वक्त था जब समाज में तलाक शब्द को बुरा माना जाता था. इस वजह से औरतें चाहें जितना प्रताड़ित हों, वो कभी शादी खत्म करने के बारे में नहीं सोचती थीं. तब अगर कोई औरत तलाक ले ले तो समाज में उसका उठना-बैठना मुश्किल हो जाता था, लोग उसका बहिष्कार करते थे. पर अब जमाना बदल गया है और महिलाओं को प्रताड़ना से बेहतर, अकेले जिंदगी जीना लगता है. इस वजह से वो तलाक लेने के बाद दुखी नहीं होती हैं, बल्कि खुश होती हैं. हाल ही में एक पाकिस्तानी महिला (Pakistani woman divorce party) ने तलाक की खुशी को पार्टी देकर व्यक्त किया. इस पार्टी में उसने भी जमकर डांस किया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका (Pakistani woman divorce party dance video) में रहने वाली एक पाकिस्तानी महिला का हाल ही में तलाक हुआ, जिसके बाद उसने एक बड़ी पार्टी रखी. पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला लहंगा पहनकर बॉलीवुड गानों पर डांस करती नजर आ रही है. पार्टी में दीवार पर लिखा है- Divorce Mubarak!

बॉलीवुड गानों पर डांस कर रही महिला
ट्विटर अकाउंट @IM_HarisRaza पर भी इस वीडियो को पोस्ट किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला लहंगा पहनकर सजी-धजी है और डांस फ्लोर पर अकेले परफॉर्म कर रही है. वो कई बॉलीवुड गानों पर डांस कर रही है, जैसे ‘शीला की जवानी’, ‘सोना कितना सोना है’, ‘मैं बारिश कर दूं पैसे की’ और ‘जोर का झटका…’. सामने खड़ी औरतें उसके ऊपर मशीन से पैसे उड़ाती हुई नजर आ रही हैं.

Back to top button