Home > मनोरंजन > सिंगर पपॉन की मुश्किलें बढ़ीं, रवीना बोलीं- अरेस्ट करो

सिंगर पपॉन की मुश्किलें बढ़ीं, रवीना बोलीं- अरेस्ट करो

एक नाबालिग कंटेस्टेंट को किस करने के विवाद में फंसे सिंगर पपॉन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. महाराष्ट्र के महिला और बाल विकास मंत्रालय ने मामले का संज्ञान लिया है.

अब इस बारे में राज्य मंत्री विद्या ठाकुर ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिया कि वो पूरे मामले की जांच करें. इस बीच रवीना टंडन ने घटना घृणित और शर्मनाक बताते हुए पपॉन को अरेस्ट करने की मांग की. बता दें कि पूरे मामले पर शुक्रवार को पपॉन ने अपनी सफाई दी बावजूद लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. ज्यादातर लोग पपॉन की हरकत का विरोध कर रहे हैं.

निर्माताओं से सवाल

उधर, महाराष्ट्र की महिला आयोग ने भी पपॉन मामले का संज्ञान लिया है. सूत्रों के मुताबिक़ आयोग की ओर से रियलिटी शो के निर्माताओं को एक नोटिस भेजी जाएगी. निर्माताओं से पूछा जाएगा कि शो में शामिल बच्चों की सुरक्षा को लेकर किस तरह की सावधानी बरती गईं. आयोग पूरे मामले में होने वाली पुलिस जांच पर भी निगाह जमाए हुए हैं.

NCPCR ने भी लिया संज्ञान

पपॉन से जुड़े विवाद में सुप्रीम कोर्ट की वकील भुइयां के पत्र का NCPCR ने संज्ञान लिया है. पपॉन और चैनल को एक नोटिस भेजकर पूरे मामले में सात दिन के अंदर जवाब मांगा जाएगा.

पपॉन ही नहीं इन सिंगर्स पर भी लगे थे सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप
एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ट्वीट में कहा कि ये हरकत घृणित, शर्मनाक है. पपॉन को अरेस्ट करना चाहिए. रवीना ने यह भी आरोप लगाया कि बच्ची के पेरेंट्स पर प्रेशर डाला गया (पपॉन का बचाव करने के लिए). रवीना ने यह भी कहा कि कुछ टीवी डिबेट में यह देखना शर्मनाक है कि ऐसी हरकत का बचाव किया जा रहा है. पपॉन के साथ रियलिटी शो के जजेज में शामिल शान ने एक ट्वीट कर बचाव किया, हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने अपना ट्वीट हटा लिया.
पपॉन ने ट्विटर पर दी सफाई

इससे पहले शुक्रवार को पपॉन ने पूरे मामले में सफाई देते हुए टि्वटर पर एक लंबा-चौड़ा लेटर जारी किया. उन्होंने लिखा है, ‘जो आरोप मेरे खिलाफ पिछले दिनों लगाए गए, मैं उनसे काफी आहत हूं. जो लोग मुझे जानते हैं, उन्हें पता है कि मैं कितना स्नेही और बातचीत करने वाला इंसान हूं. 11 साल की एक बच्ची के लिए अपना प्यार दिखाना, जिसका मैं मेंटर हूं, मेरे लिए कोई एलियन कॉन्सेप्ट नहीं है. आपको ध्यान देना चाहिए कि ये वीडियो मेरी फेसबुक लाइव में है. यदि इसमें कोई कुछ आपत्तिजनक होता तो मैं खुद ही क्यों इसे प्रमोट करता.’
बच्ची के पिता का बयान

बच्ची के पिता ने बयान दिया है कि पपॉन मेरी बच्ची के मेंटर और गार्जियन हैं. पपॉन उसके करियर को बेहतर बनाने के लिए काफी कुछ कर रहे हैं. सामने आए वीडियो में शो हुई चीजें जान बूझकर नहीं की गई हैं. इसलिए वीडियो को ज्यादा न फैलाएं.

क्या पपॉन ने माइनर कंटेस्टेंट को गलत तरीके से चूमा? पढ़ें पिता का बयान

चैनल ने जारी की अपनी सफाई

&TV ने भी बयान जारी कर कहा- हम हमारे शोज में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट की सुरक्षा और बेहतरी का हमेशा ख्याल रखते हैं. हमने NCPCR के दिशा-निर्देशों का हमेशा ध्यान रखा है और हमारे प्रोडक्शन हाउस Essel Vision Productions Limited ने NCPCR और दूसरे कानूनों के तहत सभी उपायों का ध्यान रखा है. हम कंटेस्टेंट्स के टैलेंट को आगे बढ़ाने के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म देने में विश्वास रखते हैं. एक जिम्मेदार चैनल के तहत, इस घटना से प्रभावित हुए सभी पार्टियों को हम अपना सपोर्ट देते हैं. ऐसी परिस्थिती में हम उनके साथ खड़े रहेंगे.

ऐसे शुरू हुआ पूरा मामला

दरअसल, सोशल मीडिया पर सिंगर पपॉन का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो वॉयस ऑफ इंडिया के एक कंटेस्टेंट को किस करते नजर आ रहे हैं. बच्ची की उम्र करीब 11 साल है. सुप्रीम कोर्ट की एक वकील ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को सिंगर के इस हरकत के खिलाफ लेटर लिखा. POCSO एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई गई. वकील रूना भूइयां ने शिकायत करते हुए लिखा -मैं हैरान हूं कि सिंगर पपॉन महांता ने होली का रंग लगाते हुए एक बच्ची को गलत तरीके से किस कर लिया. मैं वीडियो देखा है, पूरे देश से कई नाबालिग बच्चे इस शो में भाग ले रहे हैं. मैं बच्चों की सेफ्टी और सिक्योरिटी को लेकर परेशान हूं.

Loading...

Check Also

एक्स ब्वॉयफ्रेंड की बातें सुन दीपिका को आ सकता है गुस्सा, अगले महीने करने जा रहे शादी

लंबे समय तक डेट करने के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com