Oppo ने सस्ता किया अपने इस धांसू स्फोमार्नट का दाम, पढ़े डिटेल

ओप्पो ने पॉप्युलर बजट स्मार्टफोन Oppo A16K को सस्ता कर दिया है। फोन की कीमत में 1491 रुपये की कटौती की गई है। अब इस हैंडसेट को आप 10,490 रुपये की बजाय 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह जानकारी रिटेलर महेश टेलिकॉम ने दी। ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन को नई कीमत के साथ ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर खरीद सकते हैं। ओप्पो का यह बजट स्मार्टफोोन 4320mAh की बैटरी और 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस जैसे कई बेस्ट-इन-क्लास फीचर के साथ आता है।

ओप्पो A16K के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 6.52 इंच का एचडी+ रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 2.4D ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। ओप्पो का यह फोन 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोन की मेमरी को जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दे रही है। यह कैमरा 5X जूम फीचर से लैस है। इसके अलावा इसमें आपको नाइट फिल्टर, बैकलिट HDR और डैजल कलर मोड भी मिलेगा। सेल्फी के लिए कंपनी इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। 

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4320mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी ऑप्टिमाइज्ड नाइट चार्जिंग और सुपर पावर सेविंग मोड के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज पर यह 24 घंटे तक आराम से चल जाती है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Color OS 11.1 लाइट पर काम करता है।  

Back to top button