ओप्पो ने लॉन्च किया अपने ये ज़बरदस्त स्मार्ट फ़ोन इन बेहतरीन फीचर के साथ…

ओप्पो ने अपने नए स्मार्टफोन के तौर पर Oppo A78 5G को लॉन्च कर दिया है। फिलहाल कंपनी ने नए फोन को आधिकारिक तौर पर मलेशिया में लॉन्च किया है। इसके 14 जनवरी को भारत आने की भी उम्मीद है। सस्ता होने के बावजूद, फोन में स्टाइलिश लुक और हैवी स्पेसिफिकेशन देखने को मिल जाते हैं। ओप्पो के इस मिड-रेंज फोन में बड़ा एलसीडी डिस्प्ले, एक दमदार मीडियाटेक प्रोसेसर, 50MP का डुअल रियर कैमरा और बहुत कुछ मिलती है। आइए डिटेल में जानते हैं कितनी है नए Oppo A78 5G की कीमत और क्या है खास…

Oppo A78 5G के बेसिक स्पेसिफिकेशन
डिजाइन के साथ शुरू करते हुए, स्मार्टफोन काफी हद तक ओप्पो 58 5G के समान दिखता है, जो नवंबर 2022 में शुरू हुआ था। इसमें एक लेफ्ट-अलाइन कैमरा मॉड्यूल है जिसमें एक वर्टिकल स्ट्रिप है, जो बैक पैनल की लगभग आधी लंबाई तक फैली हुई है। फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच के साथ फ्लैट डिस्प्ले है। फोन में काफी पतले बेजल्स और तुलनात्मक रूप से मोटी चिन है।

अब, स्पेसिफिकेशन की बात करते हैं। Oppo A78 5G में 6.56 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है, जो HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। हुड के तहत, हैंडसेट एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट से लैस है, जिसे 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

स्मार्टफोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जो 50MP प्राइमरी सेंसर है। इसके अलावा, फोन में 2MP का डेप्थ शूटर भी है। सेल्फी के लिए इसमें आगे की तरफ 8MP का स्नैपर मिलता है। हैंडसेट में 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी है।

फोन के अन्य फीचर्स में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, 5G कनेक्टिविटी, एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप- सी पोर्ट शामिल है। स्मार्टफोन IP54 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है। फोन ColorOS 13 के साथ Android 13 पर चलता है।

कितनी होगी नए Oppo A78 5G की कीमत
फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Oppo A78 5G की कीमत का खुलासा नहीं किया है, न ही मलेशिया में लॉन्च हुए इस फोन की सेल डेट के बारे में जानकारी दी है। लेकिन हाल ही में एक लीक से पता चला है कि डिवाइस के बेस स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 19,000 रुपये ($230) होगी।

Back to top button