सिर्फ पाकिस्तान में ही हो सकता है ऐसा! ‘शाही सवारी’ पर निकला शख्स

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के कई ऐसे वीडियोज वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है. इनमें से किसी वीडियो में वहां की कोई महिला डॉक्टर अपने हॉस्पिटल के कम्पाउंडर से शादी कर लेती है, तो कोई बूढ़ा आदमी 50 साल से भी ज्यादा छोटी लड़की से निकाह कर लेता है. कभी फनी अंदाज में वहां के लोग टेंट का बना चंद्रयान चांद पर भेजते हैं, तो कभी कोई रिपोर्टर अजीब अंदाज में कैमरे के सामने बोलता नजर आता है. लेकिन ऐसे वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. लोग इनमें से कुछ फनी वीडियोज को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही फनी वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें एक शख्स गधे की सवारी करता हुआ नजर आ रहा है. लेकिन अंदाज बिल्कुल शाही है.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @valikhan_pabusri नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 8 करोड़ 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लाखों लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है और इतने ही ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. हजारों की संख्या में कमेंट्स भी आए हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि वायरल हो रहे इस वीडियो में आखिर ऐसा क्या है, जो लोग इतना ज्यादा देख रहे हैं. तो आपको बता दें कि यह एक फनी वीडियो है, जिसे संभवत: मनोरंजन के उदेश्य से बनाया गया है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनसान सड़क के किनारे एक शख्स लिफ्ट के इंतजार में खड़ा है. दूर से उसके रंग-बिरंगी लाइट जलती हुई नजर आती है. ऐसे में वो उसे रोकने के लिए हाथ देने लग जाता है. सुनसान सड़क पर खड़े शख्स को यकीन होता है कि उसे लिफ्ट मिल जाएगी. लेकिन जैसे ही वो रंग-बिरंगी लाइट पास आती जाती है, शख्स के सपने टूटते चले जाते हैं. दरअसल, वो कोई गाड़ी नहीं होती है, बल्कि एक मजेदार शाही सवारी. उस शाही सवारी को एक गधा खींचता है. उसके ऊपर बैठा लड़का अपने ऊपर कई रंग-बिरंगे लाइट्स लगा रखा है. वो गुजरते हुए मुस्कुराता है.

Back to top button