मात्र 10 इस तरीके को अपनाकर बनाई ऐसी बाईसेप्स जिसे देखकर लोग हुए पागल…

एक रूसी लड़का अपनी जबदस्त आकार की बाहों के साथ इंटरनेट पर छा गया है। मगर, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ऐसी मजबूत दिखने वाली बाहें उसने जिम में पसीना बहाकर नहीं, बल्कि खतरनाक रसायनों का इंजेक्शन लेकर बनाई हैं।

21 साल का किरिल टेरेशिन प्याटिगोर्स्क का रहने वाला है। वह नियमित रूप से सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपने अजीब शरीर की तस्वीरें पोस्ट करता रहता है। उसके बाईसेप्स 24 इंच के हैं, जो उसने सिंथोल नाम के केमिकल का इंजेक्शन लगाकर बनाई हैं। वह बॉडीबिल्डिंग का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जिम में भी पसीना बहाता है।बाईसेप्स

वह पूर्व सैन्यकर्मी है और इस इंजेक्शन के जरिये उसने 10 दिनों में अपनी बाईसेप्स 10 इंच तक बढ़ाई है। उसका कहना है कि इन इंजेक्शन की वजह से उसका वजन भी बढ़ गया है। हालांकि, बाईसेप्स जितनी विशाल दिखती हैं, उस लिहाज से उसके हाथों में उतनी ताकत नहीं है।

इंजेक्शन लेने की वजह से उसे बुखार भी आ गया था और वह कुछ समय के लिए बिस्तर पर पहुंच गया था। किरिल कहता है कि इंजेक्शन लेने के बाद उसे लग रहा था कि मानो वह मरने वाला है, मगर बाद में सब ठीक हो गया।

इसे भी पढ़े: पक्षी को मारने वाले 3 फीट बड़े केकड़े को देखकर रह जाएंगे हैरान

हालांकि, डॉक्टरों का कहना है कि सिंथॉल का इंजेक्शन लगाने से तंत्रिकाओं को नुकसान हो सकता है। इसके अलावा लिपोग्रानुलोमा, इंफेक्शन, हार्ट अटैक, मांसपेशियों में तेल से भरा अल्सर या पल्मोनरी इंबोलिज्म जैसी खतरनाक बीमारियां हो सकती हैं।

Back to top button