सिर्फ 6,599 रुपये की Smart LED TV में मिल रहे है ये धमाकेदार फीचर्स..

अगर आपका घर बड़ा है और आप घर के हर कमरे में एक स्मार्ट टीवी लगवाना चाहते हैं और बजट भी कम रखना चाहते हैं तो आपको अब परेशान होने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए है क्योंकि Flipkart पर एक धमाकेदार स्मार्ट एलईडी टीवी पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये स्मार्ट एलईडी टीवी ना सिर्फ धमाकेदार है बल्कि इमसें आपको वो सभी फीचर्स मिल जाएंगे जो आपको महंगे स्मार्ट एलईडी टीवी में देखने को मिलते हैं. 

कौन सा है ये स्मार्ट एलईडी टीवी 

जिस स्मार्ट एलईडी टीवी की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Dyanora 60 cm (24 inch) HD Ready LED Smart Android Based TV है और ये फ्लिपकार्ट पर आसानी से खरीदा जा सकता है. अगर बात करें इसके लिस्टेड प्राइज की तो ये महज 6,599 रुपये है हालांकि इस स्मार्ट एलईडी टीवी की असल कीमत 12,499 रुपये है. दरअसल असल कीमत पर 47 परसेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट का लाभ हर कोई ले सकता है. ये स्मार्ट एलईडी टीवी 24 इंच का है और ग्राहक इसे बेहद ही किफायती कीमत में खरीद सकते हैं. 

क्या है खासियत 

अगर बात की जाए खासियत की तो इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को काफी सारे फीचर्स मिल जाते हैं जिनमें Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube का सपोर्ट मिल जाता है, अगर बात करें ऑपरेटिंग सिस्टम की तो इस स्मार्ट टीवी में ग्राहकों को Android Based ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल जाता है. इतना ही नहीं स्मार्ट टीवी में HD Ready 1366 x 768 Pixels रेजोल्यूशन मिल जाता है. वहीं बात करें स्पीकर्स की तो ये 20 W का है जो धमाकेदार ऑडियो ऑफर करता है वहीं इसमें 60 Hz रिफ्रेश रेट भी दिया जाता है. 

Back to top button