OnePlus Nord CE 4 Lite का भारत लॉन्च हुआ कन्फर्म

अप्रैल में मिड-रेंज Nord CE 4 की रिलीज के बाद OnePlus एक और Nord-ब्रांडेड फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Amazon India पर एक टीजर पेज लाइव हुआ है, जिसमें बताया गया है कि 18 जून को भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे एक नया स्मार्टफोन रिवील किया जाएगा।

OnePlus Nord CE 4 Lite भारत में लॉन्च

हालाँकि टीजर में फोन का नाम स्पष्ट रूप से नहीं बताया गया है, लेकिन पेज का टाइटल और इमेज फाइल नाम पुष्टि करता है कि यह OnePlus Nord CE 4 Lite है। कंपनी ने फोन के बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन अफवाहों से पता चलता है कि यह मार्च में चीन में लॉन्च किए गए Oppo K12x का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है।

एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन

इसमें FHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले की उम्मीद कर सकते हैं। जो इसके पिछले मॉडल की LCD स्क्रीन की तुलना में एक महत्वपूर्ण अपग्रेड है। नए मॉडल में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है।

परफॉर्मेंस की बात करें तो Oppo K12x ने Snapdragon 695 चिपसेट के साथ आया था। लेकिन अफवाहों से पता चलता है कि इसे Snapdragon 6s Gen 3 प्रोसेसर से बदला जा सकता है। दोनों चिपसेट समान कोर आर्किटेक्चर साझा करते हैं। चिपसेट को संभवतः 8 GB या 12GB रैम और 256 GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है।

कैमरा सेटअप के लिए डिवाइस में पीछे की तरफ 50MP और 2MP सेंसर के साथ डुअल-लेंस सिस्टम होने की उम्मीद है। फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है। बैटरी की क्षमता 5,500mAh होने की उम्मीद है, जिसमें 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा। इसकी कीमत भी बजट रेंज में ही रहने की संभावना है।

Back to top button