OnePlus जनवरी को लॉन्च करना जा रहा अपना ये ज़बरदस्त 5G स्मार्टफ़ोन…  

OnePlus लवर हैं और नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो बस कुछ दिन और इंतजार करिए। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि 4 जनवरी को वनप्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus 11 5G लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले कंपनी इसके कई सारे टीजर रिलीज कर चुकी है, जो इसके स्पेसिफिकेशन का खुलासा करते हैं। अब कंपनी ने अपकमिंग फोन के रैम ऑप्शन का खुलासा किया है। नए टीजर के मुताबिक, OnePlus 11 5G स्मार्टफोन 12GB और 16GB LPDDR5X रैम ऑप्शन में लॉन्च होगा। इसके अलावा, यह बेहतर परफॉर्मेंस के लिए बायोनिक वाइब्रेशन मोटर से लैस होगा। फोन एक स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट पैक करेगा। वनप्लस 11 को दो अलग-अलग कलर ऑप्शन में आने के लिए टीज किया गया है और पीछे की तरफ एक अलर्ट स्लाइडर और हैसलब्लैड-ब्रांडेड ट्रिपल कैमरा सेटअप है।

वनप्लस के नए 5G फोन में मिलेगी 16GB तक रैम
वीबो पर नए पोस्ट के जरिए वनप्लस ने वनप्लस 11 5G के रैम वैरिएंट और अन्य स्पेसिफिकेशन की पुष्टि की है। यह 12GB और 16GB LPDDR5X रैम में आएगा। कंपनी ने डिवाइस में बायोनिक वाइब्रेशन मोटर पैक करने के लिए एएसी के साथ समझौता किया है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह यूजर्स को अधिक एफिशियंसी और एडवांस्ड एक्सपीरियंस प्रदान करता है। वनप्लस का कहना है कि यह सहयोग अपकमिंग हैंडसेट को बाजार में ‘सबसे मजबूत एंड्रॉइड’ बना देगा।

OnePlus 11 5G के बेसिक स्पेसिफिकेशन (संभावित)
वनप्लस 11 5G को बेहतर साउंड फीचर देने के लिए भी कहा गया है। चीनी ब्रांड ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि अपकमिंग स्मार्टफोन नए स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिप से लैस होगा। वनप्लस 11 5G में पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा। आधिकारिक रेंडरर्स ने डिवाइस के लिए दो कलर ऑप्शन का हिंट दिया है। इसे पीछे की ओर एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ दिखाया गया है। कंपनी ने ऑप्टिक्स के लिए हैसलब्लैड के साथ अपनी पार्टनरशिप की पुष्टि की है। इसमें अलर्ट स्लाइडर भी होगा।

वनप्लस 11 5G के खास स्पेसिफिकेशन पहले ही TENAA लिस्टिंग के माध्यम से कई बार लीक हो चुके हैं। कहा जा रहा है कि यह 6.7-इंच एमोलेड (1,440 x 3,216 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 32-मेगापिक्सल के सेल्फी सेंसर, 512GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज और 5000mAh की बैटरी समेक कई फीचर्स हैं। इसके एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड कलरओएस 13 पर चलने की उम्मीद है।

भारत में कब लॉन्च होगा फोन
वनप्लस ने पहले ही घोषणा कर दी है कि OnePlus 11 5G की लॉन्चिंग चीन में 4 जनवरी को दोपहर 2:30 CST (IST) पर होगी। नए वनप्लस बड्स प्रो 2 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स भी स्मार्टफोन के साथ डेब्यू करेंगे। OnePlus 11 5G को भारत में OnePlus Cloud 11 इवेंट के दौरान 7 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसे वनप्लस बड्स प्रो 2 के साथ पेश किया जाएगा।

Back to top button