OnePlus 8 की सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानें संभावित कीमत…

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपनी सबसे खास 8 सीरीज (OnePlus 8) को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बीते कई दिनों में इस सीरीज से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं, जिनमें संभावित कीमत और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। लेकिन, हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि इस सीरीज को अगले महीने पेश किया जाएगा। हालांकि, वनप्लस ने अब तक 8 सीरीज की लॉन्चिंग तारीख का एलान नहीं किया है। तो ऐसे में कहना मुश्किल है कि इस सीरीज को कब बाजार में उतारा जाएगा। आइए जानते हैं वनप्लस 8 सीरीज के बारे में…
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी 8 सीरीज के तहत वनप्लस 8, 8 प्रो और 8 लाइट ग्लोबल बाजार में पेश करेगी। इसके अलावा इन तीनों स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। हालांकि, असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस 8 सीरीज के स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर स्पॉट किया गया था। तो ऐसे में माना जा रहा है कि इस सीरीज के स्मार्टफोन जल्द मार्केट में दस्तक देंगे।
कुछ दिनों पहले लाइट सीरीज के स्मार्टफोन 8 लाइट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थी, जिनमें डिवाइस के डिजाइन को देखा गया था। लीक तस्वीरों के अनुसार, कंपनी ने वनप्लस 8 लाइट में पंचहोल डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है। साथ ही इस स्मार्टफोन का लुक गैलेक्सी नोट 10 से मिलता-जुलता है।
लीक रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स को वनप्लस 8 लाइट के बैक पैनल में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने इस फोन के बैक कैमरा के साथ लेजर ऑटोफोकेस के साथ एलईडी फ्लैश भी देगी।
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस अगामी स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 765 चिपसेट देगा। इसके साथ ही वनप्लस 8 लाइट का डिस्प्ले वनप्लस 7 से थोड़ा बढ़ा हो सकता है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में ऑडियो जैक नहीं मिलेगा। हालांकि, कंपनी इस फोन में फास्ट चार्जिंग फीचर देगी। इस फोन की असल कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।
Back to top button