OnePlus 13 में मिल सकती है बड़ी बैटरी और दमदार प्रोसेसर

OnePlus 12 के कुछ महीनों बाद ही OnePlus 13 को लेकर जानकारी ऑनलाइन सामने आने लगी है। बताया जा रहा है कि इसमें पावरफुल परफॉरमेंस, नए डिजाइन मिल सकते हैं।

आगामी वनप्लस 13 एक फ्लैगशिप डिवाइस होगा, जिसमें कई खास बदलाव किए जाएंगे, जिसमें खासकर इसके प्रोसेसर और चार्जिंग सपोर्ट को शामिल किया गया है। इसके साथ ही अनुमान है कि इसमें 6000mAh की बड़ी बैटरी भी मिल सकती है। यहां हम इससे जुड़ी कुछ अहम बात करेंगें।

डिजाइन और डिस्प्ले अपग्रेड
OnePlus 13 के डिजाइन में कुछ खास और जरूरी परिवर्तन की बात सामने आई है। ऑनलाइन जानकारी से पता चलता है कि इसमें गोलाकार कैमरा मॉड्यूल से दूर जाने का सुझाव दिया गया है।
इसके अलावा ऊपरी-बाएं कोने में एक आधुनिक, वर्टिकल स्टैक्ड व्यवस्था होगी, जो इसे एक नया रूप और बेहतर एर्गोनॉमिक्स दे सकती है।
इसके साथ ही डिस्प्ले में माइक्रो-कर्व्ड WQHD+ पैनल हो सकता है, जो वनप्लस के हाई क्वालिटी वाले OLED डिस्प्ले के इतिहास को आगे बढ़ाएगा।
डिस्प्ले के नीचे एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है, जो सुरक्षा और सुविधा को बढ़ाएगा।

मिलेगा बेहतरीन परफॉर्मेंस
वनप्लस 13 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है, जो इसे पावरहाउस बनाने की क्षमता रखता है। यह तेज गति, बेहतर दक्षता और बेहतर थर्मल मैनेजमेंट का वादा करता है।
इसके अलावा इसमें कम से कम 12GB RAM और फॉस्ट UFS 4.0 स्टोरेज होने की भी जानकारी सामने आई है।

कैमरा सिस्टम

फिलहाल कंपनी कैमरा सिस्टम में कुछ खास बदलाव करती नजर नहीं आ रही है। कैमरा सेटअप वनप्लस 12 के समान ही हो सकता है, जिसमें 50MP का मुख्य सेंसर, 48MP का अल्ट्रावाइड सेंसर और 64MP का टेलीफोटो लेंस है।
मगर वायरलेस चार्जिंग को लेकर बताया जा रहा है तकि कंपनी ने नए डिवाइस में इसको हटा दिया गया है। वनप्लस 13 में लगभग 100W वायर्ड चार्जिंग के साथ 6000mAh की बैटरी होने की बात कही जा रही है।
प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण और लॉन्च विंडो
जानकारी मिली है कि इस साल के अंत में फोन के आधिकारिक तौर पर ग्लोबल मार्केट में आने की संभावना है।

Back to top button