अभी-अभी: पंचकूला को जलवाने वाले आदित्य इंसां पर एक लाख इनाम

जेएनएन, पंचकूला। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दुष्कर्म के केस में दोषी ठहराने के बाद हुई आगजनी और हिंसा के पांच अभियुक्तों पर हरियाणा पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है। मुख्य अभियुक्त डॉ. आदित्य इंसां पर एक लाख रुपये, जबकि चार अन्य अभियुक्तों पर 50-50 हजार रुपये इनाम रखा गया है।अभी-अभी: पंचकूला को जलवाने वाले आदित्य इंसां पर एक लाख इनाम

पुलिस ने आदित्य इंसां के अलावा डेरे के नवीन ऊर्फ गोबीराम निवासी सादुलशहर जिला श्रीगंगानगर राजस्थान, अमरीक सिंह निवासी गांव बंगा थाना मूनक जिला संगरूर पंजाब, राकेश ऊर्फ गुरलीन निवासी लाल वासी कमरा नंबर एक एडमिन ब्लॉक डेरा सच्चा सौदा सिरसा और फूल सिंह निवासी मलोट जिला मुक्तसर पंजाब पर इनाम रखा है।

पुलिस ने उत्तरप्रदेश में की छापामारी

सूत्रों के मुताबिक आदित्य इंसां की तलाश में मंगलवार को एसआइटी ने दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-10 में गांव वेदपुरा में गजेंद्र सिंह इंसां नागर के घर छापेमारी की गई। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, नोएडा सहित कई जिलों में भी छापेमारी की जा रही है।

दंगाइयों के फोटो वेबसाइट पर किए अपलोड, आमजन से मांगा सहयोग

उपद्रव के मामले में 25 से अधिक दंगाइयों की पहचान के लिए पुलिस ने आमजन की मदद मांगी है। इसके लिए पुलिस ने उनके फोटो वेबसाइट पर अपलोड किए है। पुलिस की मानें तो वह इन लोगों को पहचान के लिए अपने स्तर पर प्रयास कर चुकी है और अब इन्हें ढूंढने में आम आदमी की मदद चाहती है। इन फोटो को देखकर कोई भी व्यक्ति इनके बारे में पुलिस को जानकारी दे सकता है।

Back to top button