जेलर से चली डेढ़ घंटे की बातचीत में सलमान खान ने कही ये बड़ी बात…

काला हिरण शिकार मामले में गुरुवार को सलमान खान को पांच साल की जेल और 10 हजार जुर्माने की सजा मिली. उन्हें कोर्ट से सीधे जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया. जेल पहुंचकर सलमान ने अपने पुराने दिनों को याद किया. इस दौरान जेलर से उनकी दिलचस्प बातचीत भी हुई.

पत्रिका की एक खबर के मुताबिक़ जब जेल अधीक्षक विक्रम सिंह से सलमान मिले तो उन्होंने कहा, “सर मेरे लिए तो यह जेल जानी-पहचानी जगह है. मैं पहले भी यहां आया था. तब आप नहीं थे. यहां कुछ बदला है तो कुछ नजारा वैसा ही है.” इसी खबर के मुताबिक़ जेलर ने मुस्कुराकर सलमान को जवाब दिया. “आप तो बहुत बदलाव लाने वाले थे लेकिन काम करवाया नहीं. हमने तो बहुत कुछ बदल दिया.”

जब सलमान बैरक में पहुंचे तो उन्होंने कहा, जगह ठीक है ज्यादा तकलीफ नहीं होगी. समय बीत जाएगा. सलमान के जेल पहुंचने पर कुछ कैदी उनसे मिलना भी चाहते थे. पर सुरक्षा कारणों से ऐसा नहीं हो पाया.

खड़गे बोले- CJI दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग नहीं लाएगी कांग्रेस

इस बीच शुक्रवार को सलमान की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया. अब सलमान को जमानत देने के फैसले पर शनिवार को 10.30 बजे फैसला सुनाया जाएगा. इससे पहले सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने जेल जाकर उनसे मुलाक़ात की. सलमान की बहनें अलवीरा और अर्पिता अभी भी जोधपुर में ही हैं.

अगर शनिवार को फैसला नहीं आया तो सोमवार को सुनवाई होगी. रविवार को कोर्ट बंद है. ऐसा हुआ तो सलमान को सोमवार तक जेल में रहना होगा.

 
 
 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button