भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर चढ़ा पठान मूवी का फीवर…

जनवरी को उनकी फिल्म पठान देशभर में रिलीज हुई है जिसको लेकर फैंस की दीवानगी देखने लायक है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर भी पठान मूवी का जादू चढ़ गया है।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। 25 जनवरी को उनकी फिल्म पठान देशभर में रिलीज हुई है, जिसको लेकर फैंस की दीवानगी देखने लायक है। सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर भी पठान मूवी का जादू चढ़ गया है।

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे और निर्णायक मुकाबले से पहले भारतीय टीम के कई खिलाड़ी पठान फिल्म का लुत्फ लेने के लिए थिएटर पहुंचे नजर आए।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज के आखिरी मुकाबले से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी खुद को तरोताजा बनाए रखने के लिए सिनेमाघर पहुंचे और सभी ने पठान फिल्म देखी। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें कुलदीप यादव, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन, शिवम मावी, युजवेंद्र चहल और सूर्यकुमार यादव इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर पहुंचे थे।

दरअसल देशभर में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान विवादों के बीच रिलीज हो चुकी है। फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ के रिलीज होने के बाद दीपिका के पहने बिकिनी के रंग को लेकर काफी बवाल मचा था, जिसके बाद देशभर के अलग-अलग हिस्सों में फिल्म का विरोध हुआ और बायकॉट की मांग भी उठी थी, लेकिन इस वक्त पठान मूवी का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।

IND vs NZ: सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जाएगा

बता दें की भारत- न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के दो मैच हो चुके हैं और सीरीज 1-1 से बराबर है। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज यानी 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें यह मैच जीतकर टीम सीरीज भी अपने नाम करने की पूरी कोशिश करेगी। इसके बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी।

Back to top button