इस MMS पर शिल्पा शिंदे ने कह दिया कुछ ऐसा जिसपर यकीन नहीं होगा

सलमान खान की अगुवाई में आने वाला शो बिग बॉस बीते कई दिनों से सुर्ख़ियों में हैं. वजह जानने निकलेंगें तो शायद ही कोई ढंग की वजह नहीं मिलेगी. हमेशा रोना-गाना, चीखना-चिल्लाना इन्ही सब बातों के लिए जाना जाने वाला बिग बॉस एक बार उस वक़्त सुर्ख़ियों में आ गया था जब शो की एक कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे के MMS का ज़िक्र इस शो में उठा. जी हाँ अंगूरी भाभी ने उस वक़्त अपने फैन्स को ये कह कर बड़ा झटका दिया था जब उन्होंने बताया कि ‘भाभीजी घर पर हैं’ के मेकर्स ने उनका MMS बनाया था.

इस MMS पर शिल्पा शिंदे ने कह दिया कुछ ऐसा जिसपर यकीन नहीं होगा

जानकारी के लिए बता दें कि अंगूरी भाभी उर्फ़ शिल्पा शिंदे के साथ ही इस बार बिग बॉस में ‘भाभीजी घर पर हैं’ के निर्देशक विकास गुप्ता भी इसी शो में मौजूद हैं. जहाँ एक तरफ शिल्पा अभी भी शो में बनी हुई हैं वहीँ दूसरी तरफ बाहर उनका अश्लील MMS लीक हो गया है. याद हो तो वीकेंड का वार में सलमान ने इस मामले में शिल्पा और विकास को खूब सुनाया भी था जिसके बाद खुद विकास ने सलमान से कहा भी था कि शिल्पा ने घरवालों से कहा है कि विकास ने ही शिल्पा का MMS बनाया/बनवाया था.

ऐसे में इस MMS पर सफ़ाई देते हुए शिल्पा ने कहा कि
वायरल हो रहे इस MMS को आप भी गौर से देखेंगें तो इसमें आपको खुद शिल्पा नहीं बल्कि शिल्पा शिंदे की तरह दिखने वाली एक लड़की किसी शख्स के साथ बेड पर लेटी नजर आएगी. कहा जा रहा है कि इस वीडियो में जो लड़की है वो शिल्पा ही हैं लेकिन इस बात का कोई ठोस सबूत अभी किसी के पास नहीं है. इस बारे में बात करते हुए खुद शिल्पा ने कुबूला था कि कहा कि, “वीडियो में दिखने वाली लड़की मैं नहीं हूँ बल्कि वो मेरी ही तरह दिखने वाली कोई हिंदी पोर्न एक्ट्रेस है, जो बिना मेकअप हुबहू मेरी तरह दिख रही है.” याद हो तो विकास गुप्ता के मुताबिक शिल्पा ने उनपर आरोप लगाया है कि शिल्पा का ये MMS विकास ने तब बनवाया, जब शिल्पा ‘भाबीजी घर पर हैं’ से बाहर हो गई थीं. हालांकि, शिल्पा ने इस मुद्दे पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है, हाँ लेकिन ऐसा ज़रूर हो सकता है कि ‘भाबीजी’ के मेकर्स ने मुझे ब्लैकमेल करने के लिए यह MMS बनवाया हो

Back to top button