वरमाला पर हो रहा था मज़ाक, यूं भड़का दूल्हा, दुल्हन के ऊपर ही कूद पड़ा

वैसे तो इंटरनेट पर बहुत सारे कंटेंट मौजूद हैं, लेकिन लोग जिन्हें सबसे ज्यादा देखना पसंद करते हैं, वो हंसी-मज़ाक वाले वीडियो हैं. खासतौर पर अगर किसी फंक्शन में कुछ ऐसा हो जाता है, जिस पर हंसी आ जाए, तो लोग ऐसे वीडियो को शेयर भी जमकर करते हैं. एक ऐसा ही शादी के फंक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंसे बिना रह ही नहीं पाएंगे.

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े हुए वीडियो वायरल होते रहते हैं, इसी बीच एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया जा रहा है. वीडियो वरमाला की रस्म का है, जिसमें दूल्हा भड़क जाता है. वो आव-ताव देखे बिना दुल्हन को उठाकर खड़े लोगों के ऊपर ही कूद पड़ा. आप इसे देखेंगे तो आपको भी ये मज़ेदार लगेगा.

दूल्हन के ऊपर ही कूद पड़ा दूल्हा
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन वरमाला के लिए खड़े हैं. दुल्हन तो माला दूल्हे के गले में डाल चुकी है लेकिन जब दूल्हे की बारी आती है तो दुल्हन के रिश्तेदार उसे ऊपर उठा लेते हैं. ऐसे में सामने खड़ा दूल्हा सोफे के ऊपर चढ़ जाता है और दुल्हन को माला पहनाने की कोशिश में सीधा उसके ऊपर ही कूद पड़ता है. आखिरकार रिश्तेदार शांति से दुल्हन को ले आते हैं और वो माला पहनने को तैयार हो जाती है.

लोग बोले- ‘और करो नौटंकी’
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर mrvlogbki नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हज़ारों लोगों ने पसंद किया है. इस पर कमेंट करते हुए कुछ लोगों ने कहा – ये फूहड़पन है. वहीं कुछ यूज़र्स ने कहा – अब आगे से ये रस्म बंद कर दी जाएगी.

Back to top button