सलमान खान की सजा पर राज बब्बर ने कही ये बात..

कांग्रेस नेता राज बब्बर ने काले हिरण के शिकार मामले में दोषी ठहराये गये बालीवुड स्टार सलमान खान को लोगों की मदद करने वाला एक बेहतरीन इंसान करार देते हुए आज उम्मीद जतायी कि ‘आने वाले कल में उसे न्याय मिलेगा.’

जोधपुर की एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को दो काले हिरणों की हत्या के मामले में आज पांच साल के कारावास की सजा सुनाई जिसके बाद उन्हें जोधपुर केन्द्रीय कारागार ले जाया गया. इस अदालती फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस नेता राज बब्बर ने मीडिया से कहा कि सलमान एक ऐसा बेहतरीन इंसान है जो मजहब, जात-बिरादरी को देखे बिना लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहता है. उन्होंने इसे अपनी निजी राय बताते हुए कहा कि आने वाले कल में उसे न्याय मिलेगा. राज बब्बर ने कहा कि सलमान एक बहादुर शख्स है. उसकी जिंदगी में पहले भी ऐसे कई मौके आए हैं. पर वह इन सब को पार कर आगे निकला है.

आपको बता दें कि बीस साल पुराने काला हिरण शिकार केस में सलमान खान  को पांच साल की सजा सुनाई गई है.  इसके साथ ही उन पर 10 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है. इस मामले में बाकी सितारों सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को संदेह के लाभ पर जोधपुर कोर्ट ने बरी कर दिया है. सजा का ऐलान होते ही कोर्ट रुम में मौजूद उनकी बहनें अलवीरा और अर्पिता रो पड़ीं थी. ये मामला कांकाणी गांव में दो काले हिरण के शिकार का है. साल 1998 में एक और दो अक्टूबर की रात सलमान खान ने अलग-अलग इलाकों में काले हिरण का शिकार किया था.

 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button