मुजफ्फरपुर-छपरा मार्ग पर अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे तरबूज बेच रहे आधा दर्जन लोगों को रौंद डाला..

मुजफ्फरपुर-छपरा मार्ग पर अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे तरबूज बेच रहे आधा दर्जन लोगों को रौंद डाला। घायलों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्‍य तीन जख्‍मी में से एक की हालत गंभीर है।

 जिले के सरैया के रेवा से बुधवार की सुबह एक बेहद दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आई है।  यहां मुजफ्फरपुर-छपरा मार्ग पर अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे तरबूज बेच रहे आधा दर्जन लोगों को रौंद डाला। घायलों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्‍य तीन जख्‍मी में से एक की हालत गंभीर है।

सड़क हादसे में मरने वालों की पहचान सरैया थाना के शहिला पट्टी के आकाश कुमार, मुजफ्फरपुर के नीरज कुमार और मानिकपुर के महफूज आलम के तौर पर हुई है। घायल जावेद आलम की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद क्षेत्र में अफरातफरी मची हुई है। घटना से आक्रोशित लोग सड़क जाम कर हंगामा करने लगे। घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया गया कि ट्रक छपरा से मुजफ्फरपुर की ओर जा रहा था। इसी क्रम में रेवा के समीप सड़क किनारे तरबूज बेच रहे लोग अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गए। घटना के बाद काफी संख्या में स्थानीय लोग जुट गए। पुलिस का कहना है कि छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

Back to top button