अहमद और अशरफ की हत्‍या पर ओवैसी ने कहा है क‍ि देश में धार्मिक कट्टरता को रोकने की सख्‍त जरुरत..  

ओवैसी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा क‍ि देश के लिए अब ऐसे लोगों से लड़ना जरुरी है। नहीं तो कट्टरवाद की दीमक देश को खा जाएगी। ओवैसी ने कहा क‍ि कट्टरवाद किसी भी समुदाय का हो देश के लिए खतरनाक है।

अतीक अहमद और अशरफ की हत्‍या पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है क‍ि देश में धार्मिक कट्टरता को रोकने की सख्‍त जरुरत है। उन्‍होंने कहा क‍ि कट्टरता किसी भी समुदाय से हो इसे रोका जाना चाहिए। अतीक अहमद की हत्‍या के बाद ओवैसी ने पत्रकारों से बात करते हुए यह बात कही है।

ओवैसी बोले- मैं मरने को तैयार हूं

मीडिया ने जब ओवैसी से पूछा कि आप भी यूपी जाते रहते हैं तो आशंका है क‍ि ऐसे लोग आप पर भी हमला कर सकते हैं। क्‍योंकि आप पर पहले भी हमले हो चुके हैं। इसपर ओवैसे ने कहा कि बिल्‍कुल हो सकता है, और मैं मरने को तैयार हूं। ओवैसी ने आगे कहा क‍ि देश में कट्टरवाद को रोकने की जरुरत है। जब तक इस कट्टरवाद को नहीं रोका जाएगा तो देश को नुकसान होगा।

उन्‍होंने कहा कि कट्टरवाद दीमक की तरह देश को खा जाएगा। ओवैसी ने कहा क‍ि वह यूपी जाते रहेंगे, अपनी पार्टी का काम करते रहेंगे। उन्‍होंने कहा क‍ि जब प्‍यार किया तो डरना किया। ओवैसी ने कहा कि मेरे अल्‍लाह ने मेरे मुकद्दर में जो लिख दिया है वो होकर रहेगा। उन्‍होंने कहा क‍ि यह वक्‍त तो ऐसा है क‍ि ऐसे लोगों के खिलाफ बोलना और लड़ना जरुरी है। उन्‍होंने कहा कि देश के लिए ऐसे लोगों से लड़ना अब जरुरी है इनके खिलाफ आवाज उठानी पड़ेगी।  

यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान चली थी गोलियां

पिछले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान भी ओवैसी पर हमला किया गया था। बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार कर दिल्ली लौट रहे थे। तभी मेरठ के किठौर में छिजारसी टोल प्लाजा के पास दो लोगों ने उनकी गाड़ी पर गोलियां चलाईं थी। इस हमले में ओवैसी बाल-बाल बचे थे। पुलिस ने मौके पर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं 20 फरवरी 2023 को ओवैसी के दिल्ली के अशोका रोड स्थित आवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव किया। ऐसा पहली बार नहीं है जब ओवैसी पर हमले की कोशिश की गई थी। इससे पहले भी कई मर्तबा उन पर हमला किया गया था।

Back to top button