होली पर भी की मनमानी, इन एक्ट्रेस ने पार कर दी अश्लीलता की हदें, विडियो देखने वाले हो गए पागल

होली एक ऐसा त्योहार है जिसका इंतजार हर कोई बड़ी बेसब्री से करता है. इस दिन को सभी अपने परिवार और करीबियों के साथ जमकर सेलिब्रेट करते हैं. ये एक ऐसा मौका होता है जब लोग अपने आपसी बैर को भी भुला देते हैं.इस त्यौहार में रंगों का मजा भी है और भांग का नशा भी है. वहीं रंग, गुलाल, गुझिया, नमकीन और भांग का मजा फिल्मी गानों के बजने के साथ दोगुना हो जाता है.

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा के निधन के बाद पूरे फिल्‍म जगत में शोक की लहर दौड़ गई है, जिसके पश्‍चात इनके परिवार के साथ बॉलीवुड जगत की भी होली इस बार कुछ खास नही हो पायी है. पर होली के दौरान बॉलीवुड की अभिनेत्रियो ने अश्‍लीलता की सारी हदे पार कर दी. दरअसल इस बार की होली बॉलीवुड के लिये भले ही गमगीन हो पर कुछ अभिनेत्रियों ने तो इस होली में तो हद ही कर दी है.

आपको बता दे कि देश में 2 मार्च को होली मनाई गई. हर किसी ने इसे अपने अंदाज में खेला और और इसे सेलीब्रेट किया. होलियारों ने दल बनाकर खूब मस्ती की. होली के रंगों में मगन होकर सभी ने अपने गिले शिकवे मिटाकर एक दूसरे संग खूब मौज मस्‍ती की है. आपकी जानकारी के लिये बता दे कि इस होली के मौके पर लोगों सोशल मीडिया के माध्‍यम से बहुत से मैसेज भी दिये, ताकि पानी की कम से कम बर्बादी हो सके.

हालांकि कुछ अभिनेत्रियों ने तो हद ही पार कर डाली है, क्‍योंकि कुछ अभिनेत्रियों का होली खेलने का तरीका इतना बोल्ड है कि वह ‘हैप्पी होली’ नहीं ‘बोल्ड होली’ कहलाने लगी है. इसमें अश्लीलता की हदों को पार करके होली खेली जाती हैं. इस संबंध में कुछ तस्‍वीरे व विडियो हमने इस पोस्‍ट में दिया है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Back to top button