जनवरी 2023 को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे शनि, सूर्य के समान इन राशियों का चमकेगा भाग्य..

शनि ग्रह सभी नवग्रहों में सबसे धीमी गति से चाल चलते हैं। शनि को एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में करीब ढाई साल का समय लगता है। अब करीब 30 साल बाद शनि अपनी स्वराशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं। शनि का राशि परिवर्तन 17 जनवरी 2023 को रात 08 बजकर 02 मिनट पर होगा। शनि के कुंभ राशि में आने से शश महापुरुष राजयोग का संयोग बनेगा। यह राजयोग कई राशियों के जीवन में शुभ फल लेकर आएगा। आप भी जानें-

मेष राशि– शश राजयोग से मेष राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। साल 2023 में शनि गोचर के प्रभाव से आपके भाग्यवश कुछ काम बनेंगे। अटके हुए धन की प्राप्ति होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होता जाएगा। करियर में लाभ मिलेगा।

वृषभ राशि- वृषभ राशि वालों के लिए शनि राशि परिवर्तन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। शनि गोचर के प्रभाव से आपको पारिवारिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। नौकरी में पदोन्नति के साथ आय में वृद्धि संभव है। जिस काम में हाथ डालेंगे, सफलता हासिल करेंगे।

कन्या– कन्या राशि वालों के लिए शनि गोचर अत्यंत लाभकारी सिद्ध होगा। इस दौरान परिवार में खुशियों का माहौल बनेगा। विवादों से मुक्ति मिलेगी। कानूनी व आर्थिक मामले सुलझते जाएंगे। भाई-बहन का सहोयग मिलेगा।

मकर राशि– शनि मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में जाएंगे। शनि गोचर के प्रभाव से आपको नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं। व्यापारियों को लाभ मिलेगा। भाग्यवश कुछ काम बनेंगे। सेहत में सुधार होगा।

कुंभ राशि-  शनि गोचर का सबसे ज्यादा शुभ प्रभाव कुंभ राशि पर ही पड़ेगा। शनि का प्रवेश आपकी राशि में ही हो रहा है। किस्मत का साथ मिलेगा। पुराने विवाद हल होंगे। पार्टनरशिप के काम में मुनाफा होगा। व्यापार व करियर की स्थिति शुभ दिख रही है।

Back to top button