Flipkart पर बंपर सेल में इस Samsung स्मार्टफोन को आधे से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है…

लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Big Saving Days Sale शुरू हो चुकी है और ढेरों प्रोडक्ट्स बड़े डिस्काउंट पर खरीदने का मौका ग्राहकों को दिया जा रहा है। अगर आप इस सेल में नया फोन ऑर्डर करने का मन बना रहे हैं तो हम बेस्ट स्मार्टफोन डील आपके लिए लेकर आए हैं। सैमसंग के फैन एडिशन स्मार्टफोन Samsung Galaxy S21 FE को ओरिजनल कीमत के आधे से भी कम में खरीदने का मौका मिल रहा है और इसपर सबसे बड़ा फ्लैट डिस्काउंट सेल के दौरान मिल रहा है। 

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग अपने फ्लैगशिप लाइनअप के टोन्ड-डाउन वर्जन के तौर पर फैन एडिशन स्मार्टफोन मार्केट में उतारती है और Galaxy S21 FE 5G कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया आखिरी फैन एडिशन फोन है। डिजाइन से लेकर डिस्प्ले और कैमरा परफॉर्मेंस तक इस फोन का कोई तोड़ नहीं। खास ऑफर्स के चलते इसे मिडरेंज फोन जितनी कीमत में आसानी से खरीदा जा सकता है और पुराना फोन एक्सचेंज करने वालों को तो यह और भी सस्ता मिलेगा। 

बंपर डिस्काउंट पर ऐसे खरीदें Galaxy S21 FE 5G
Samsung Galaxy S21 FE 5G की कीमत भारतीय मार्केट में 74,999 रुपये रखी गई थी और इसमें 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज मिलता है। इस स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट सेल के दौरान 57 पर्सेंट का जबर्दस्त फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है और यह फोन 31,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। अगर ग्राहक Samsung Axis bank Credit Card से भुगतान करते हैं तो उन्हें 10 पर्सेंट कैशबैक का फायदा भी मिलेगा। इसी तरह HDFC Bank Credit Card से भुगतान पर 2,000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिल रही है। 

ग्राहकों को SBI Credit card से यह फोन खरीदने पर 750 रुपये की छूट दी जा रही है और Flipkart Axis Bank Card के साथ 5 पर्सेंट कैशबैक का फायदा मिल सकता है। बैंक ऑफर्स के बाद इस फोन की कीमत 30,000 रुपये से कम रह जाएगी। यही नहीं, पुराना फोन एक्सचेंज करने वालों को अधिकतम 27,250 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है। यह फोन वाइट, ग्रेफाइट, लेवेंडर और ऑलिव कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। 

ऐसे हैं Galaxy S21 FE 5G के स्पेसिफिकेशंस
सैमसंग के धांसू स्मार्टफोन में 6.4 इंच का Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले HDR10+ और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलता है। इस फोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस की सुरक्षा दी गई है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 888 5G (चुनिंदा मार्केट्स में Exynos 2100) प्रोसेसर दिया गया है, जिसके साथ 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज मिल जाता है। Android 12 पर आधारित OneUI के साथ आने वाले फोन को Android 13 पर अपग्रेड किया जा सकता है। 

बात कैमरा की हो तो Galaxy S21 FE 5G के रियर पैनल पर 12MP वाइड लेंस OIS सपोर्ट के साथ, 8MP टेलीफोटो लेंस OIS और 3X ऑप्टिकल जूम सपोर्ट के साथ और 12MP अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यूजर्स 32MP फ्रंट कैमरा की मदद ले सकते हैं। इस डिवाइस की 4500mAh क्षमता वाली बैटरी को 25W वायर्ड और 15W वायरलेस फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है और फोन रिवर्स चार्जिंग की सुविधा भी देता है।

Back to top button