आम आदमी पार्टी के पार्षद प्रवीण कुमार की ओर से भाजपा सांसद और भाजपा अध्यक्ष को लीगल नोटिस भेजा..

दिल्ली भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। अब आम आदमी पार्टी के पार्षद प्रवीण कुमार की ओर से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा और भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा को लीगल नोटिस भेजा है।

दिल्ली भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। बीते दिनों आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह द्वारा जांच एजेंसी के अधिकारियों को नोटिस भेजा था। अब आम आदमी पार्टी के पार्षद प्रवीण कुमार की ओर से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा और भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा को लीगल नोटिस भेजा है।

बीते दिनों प्रवेश वर्मा द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आप और आपके पार्षदों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि AAP के नेता दुर्गेश पाठक ने पार्षदों को टारगेट दे रखा है, AAP के पार्षद रेहड़ी वालों से उगाही करते हैं। उनका कमीशन तय है। सांसद के इसी बयान को पूरी तरह गलत और अपमानजनक मानते हुए AAP के एक पार्षद की तरफ से प्रवेश वर्मा को नोटिस भेजा है।

48 घंटे में माफी न मांग पर दी कार्रवाई की धमकी

साथ ही आप पार्षद प्रवीण कुमार ने अपने नोटिस में कहा कि मैं इस नोटिस के माध्यम से उनसे तुरंत अपना बयान वापस लेने के लिए कहता हूं, अगर वह ऐसा नहीं करते तो 48 घंटे के अंदर सार्वजनिक रूप से माफ़ी नहीं मांगते तो उन पर कार्रवाई शुरू की जाएगी।

Back to top button