चीन में 31 अगस्त को रिलीज होगी सलमान की ‘सुल्तान’

- in मनोरंजन

चीन में एक और हिंदी फिल्म धमाल मचाने को तैयार है. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अभिनीत ‘सुल्तान’ 31 अगस्त को चीन में रिलीज होगी. यह फिल्म दो साल पहले भारत में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने भारत में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

चीन में हिंदी फिल्मों का जलवा

यशराज फिल्म ने चीन में ‘सुल्तान’ को रिलीज कराने के लिए ई स्टार्स चाइना के साथ साझेदारी की है. पड़ोसी देश आमिर खान की ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और इरफान अभिनीत ‘हिंदी मीडियम’ की सफलता के बाद हिन्दी फिल्मों के लिए एक नए बाजार के तौर पर उभरा है.

एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि ‘सुल्तान’ को 11,000 से ज्यादा स्क्रीनों पर रिलीज किया जाएगा. इसका लक्ष्य एक दिन में करीब 40,000 शो का है.

भारत में सुल्तान ने की बंपर कमाई

चलते-चलते सरेआम इस एक्ट्रेस की खिसक गई जींस, फिर सबके सामने की ये अजीब हरकत

फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं. यह फिल्म एक पहलवान के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने प्रेम को वापस पाने के लिए दोबारा कुश्ती करता है. इस फिल्म के लिए सलमान को न सिर्फ फैंस बल्कि क्रिटिक्स की भी तारीफ मिली थी. फिल्म ने भारत में सफलता के झंडे गाड़ते हुए 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. इससे पहले आमिर खान की दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार, पीके जैसी फिल्में जबरदस्त कमाई कर चुकी है.

इरफान खान की हिंदी मीडियम ने भी चीन में जमकर धमाल मचाया है. इसके अलावा अक्षय कुमार की टॉयलेट- एक प्रेम कथा भी यहां के लोगों को बहुत पसंद आई है. सलमान की बजरंगी भाईजान को लोगों ने यहां खूब पसंद किया है. अब देखना है कि सलमान खान की सुल्तान क्या करिश्मा दिखाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने