OMG!! हवस में अंधे इस लड़के ने बंदर के साथ कर डाला ‘SEX’

इंसान हवस में कितना अंधा हो जाता है इसकी एक बानगी देखने को मिली, 23 साल के इस लड़के ने इंसानियत की हवा निकाल दी, जब इसने बंदर का बलात्कार कर दिया।

इंसान किस हद तक गिर सकता है इसकी अब कल्पना कर पाना बड़ा मुश्किल है। आज के इस दौर इंसान की गंदी नियत से सिर्फ महिलाएं ही सुरक्षित नही मानी जारही थी लेकिन अब आलम कुछ ऐसा है की महिलाएं तो दूर जानवर भी सुरक्षित नही रह पा रहें हैं।OMG!! हवस में अंधे इस लड़के ने बंदर का किया बलात्कार

 कुछ ऐसा ही मामला सामने आया जिम्बाब्वे में जहां पर एक 23 साल के लड़के ने ऐसी हरकत की सुनने वाले हैरान रह गए। इस लड़के ने अपनी हवस की आग को शांत करने के लिए एक बंदर का रेप कर डाला।

पढ़ें- भूत ने लड़की के साथ किया ‘Sex’ और फिर…

लड़के को सेक्स करने का मन हुआ

इस रेपिस्ट की चर्चा पुरे जिम्बाब्वे में है और लोग इस की करतूत से हैरान है और परेशान भी की कोई इंसान इस हद तक कैसे गिर सकता है। इस 23 साल को लड़के को अचानक सेक्स करने का मन हुआ और वो निकल गया तलाश में लेकिन जब इसे कोइ नहीं मिला तो उसकी नजर बंदर पर पड़ी और फिर क्या उसने उसे अपनी तरफ खाने की चीज दिखा के बुलाया और फिर उसका रेप करने लगा।

पढ़ें- इन चीजो से हस्तमैथुन करती है महिलाये, जानकर दंग रह जायेंगे…

उसने बलात्कार की बात पालपोई के मजिस्ट्रेट के सामने कबूल भी की। कोर्ट में उसे जरा भी झिझक नहीं आई और उसने सबके सामने कहा कि उसने बंदर के साथ रेप किया है। उसने बताया कि 27 अगस्त को ऐसा किया था।

पढ़ें-  इस 22 साल की लड़की की प्यास बुजुर्ग मर्द से ही सेक्स करके बुझती है…!

जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम मुलिओ है और उसकी उम्र 23 साल है। पुलिस ने बताया कि मुलिओ जब बंदर को अपने हवस का शिकार बना रहा था उस वक्त बंदर के घुटने में चोटें भी आईं। मुलिओ को जेल भेज दिया गया है।

Back to top button