OMG: जस्टिन बीबर नहीं कर पाए कंट्रोल और सबके सामने करने लगे वो सब

लड़कियों के चहेते सिंगर जस्टिन बीबर इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हॉलिडे मना रहे हैं। गर्लफ्रेंड सोफिया रिची के 18वें जन्मदिन पर जस्टिन उन्हें मेक्सिको लेकर गए हैं। दोनों की कुछ आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।
 

OMG: जस्टिन बीबर नहीं कर पाए कंट्रोल और सबके सामने करने लगे वो सबजस्टिन ने भी हॉलिडे एंजॉय करते हुए कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  पोस्ट की हैं। लेकिन जो फोटोज वायरल हो रही हैं उसमें जस्टिन और सोफिया एक-दूसरे को पब्लिकली किस करते नजर आ रहे हैं। 
 

इतना ही नहीं उन्होंने सोफिया को अपनी बाहों में भी उठाया हुआ है। दोनों खुलेआम सब कुछ कर रहे हैं। वहां मौजूद लोगों ने दोनों की फोटोज भी क्लिक कर ली। जस्टिन मेक्सिको के हॉट प्लेस Cabo San Lucas में ये सब हरकतें करते स्पॉट हुए। इस दौरान दोनों बीच पर भी मस्ती करते हुए देखे गए।
 justin_1472530099

एक फोटो तो ऐसी भी है जिसमें जस्टिन के शॉर्ट्स नीचे सरक गए। इस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड और एक कॉमन फ्रेंड पास में ही खड़े थे। लेकिन जस्टिन को बिल्कुल शर्म नहीं आई। वे बहुत ही नॉर्मल थे। मॉडल सोफिया ने व्हाइट बिकिनी बॉटम और ब्लैक टॉप पहना था। 
 

हॉलिडे पर पूरे समय दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले दिख रहे हैं। फिलहाल दोनों रोमांटिक हॉलिडे एंजॉय कर रहे हैं। फोटोज में जस्टिन पिंक कलर की स्विम शॉर्ट्स में हैं। जो कि बहुत हॉट है। सोफिया और जस्टिन एक बेहद स्लाइलिश टोपी लगाए भी नजर आए। 
 
Back to top button