OMG: क्या सच में बॉलीवुड के कई लोग सोना चाहते थे इस हॉट फीमेल सिंगर के साथ..

खुलासा बॉलीवुड के कई लोग सोना चाहते थे इस हॉट फीमेल सिंगर के साथ… बॉलीवुड में हर कोई सुपर स्टार बनना चाहता है। एक इसी सपने के साथ हर दिन मुंबई में हजारों की संख्या में लड़के पर लडकियां आती है। हर कोई शोहरत की जिंदगी और लाखो की कार में सफर करना चाहता है। लेकिन इसी बॉलीवुड का एक और गंदा चेहरा भी है। जिसे देखने के बाद लगता है क्या सच में फ़िल्मी दुनिया इतनी घिनौनी भी हो सकती है। लेकिन दुनिया इस बात को जानती है कि कास्टिंग काउच बॉलीवुड का एक ऐसा सत्य है, जिससे कोई नहीं बच सका। बॉलीवुड में अगर इंट्री मारनी है तो हर हीरो और हिरोइन ही नही बल्कि कई फेमस सिंगर्स को भी इस दर्द से गुजरना पड़ा है। इसी कास्टिंग काउच से जड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

OMG: क्या सच में बॉलीवुड के कई लोग सोना चाहते थे इस हॉट फीमेल सिंगर के साथ..
OMG: क्या सच में बॉलीवुड के कई लोग सोना चाहते थे इस हॉट फीमेल सिंगर के साथ..

 इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान फेमस सिंगर हेमा सरदेसाई ने किया है, जो फेमस आइटम गर्ल भी रही हैं। हेमा उस वक्त ने उस वक्त को याद करते हुए कहा की स्ट्रगल के दौरान इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनके साथ सोना चाहते थे। हेमा ने इंटरव्यू के दौरान कहा की इस फ़िल्मी दुनिया में कई बुरे लोग है जिनकी नियत बड़ी गंदी है। संघर्ष के दौरान मुझे कोई अच्छा आदमी नही मिला था। स्टूडियो में जाने पर लोग वहसी नजरो से घूरते थे कई लोग तो मेरे साथ सोना चाहते थे। काम देने के नाम कई लोगो ने मुझे दुसरे लोगो का उदाहरण देते थे। लेकिन मैं अपने विचारों पर अडिग थी शायद यही कारण था की मै डिप्रेस नहीं हुई।

21 साल की यह लड़की 1 लाख लोगों के साथ करना चाहती है…!

आज हेमा सरदेसाई किसी परिचय का मोहताज नही है। आज हेमा ने अब तक कई ऐसे अचीवमेंट्स हासिल कर चुकी हैं, जो किसी और सिंगर के नाम नहीं। आपको जानकर हैरानी होगी की हेमा ने ‘बागवान’ में अमिताभ बच्चन, ‘असंभव’ में नसीरुद्दीन शाह, ‘हम दो हमारे दो’ में गोविंदा और ‘जोश’ में शाहरुख खान के साथ गाने गाए हैं। फिलहाल इस तरह के कई मामले अब तक दुनिया के सामने आ चुके हैं लेकिन यह बड़ा ही कड़वा सच है। इस इंडस्ट्री में पैर जमाने के लिए लोगो को काम के अलावा कुछ ऐसी चीजें भी करनी पड़ती है जो की रंगीन दुनिया के काले पर्दे के पीछे छीपा हुआ है।

सभी को चौंका देने वाली ख़बर, पहली बार एक पुरुष ने दिया बच्चे को जन्म, ज़रूर पढ़े

साभार : संजीवनीटुडे.कॉम

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.