OLA ने अपने ड्राइवर के लिए पेश किया लीजिंग प्रोग्राम, जानिए क्या होगा फायदा

देश भर में टैक्सी सेवाएं उपलब्ध कराने वाली निजी कंपनी ओला ने अपने ड्राइवर सहयोगियों को लीज रेंटल्सस में पूरी तरह छूट देने के लिए लीजिंग प्रोगाम पेश किया है। ओला के प्रवक्ता ने कहा कि हम पुष्टि कर सकते हैं कि हम अपने लीजिंग प्रोग्राम के तहत ओला की सब्सिडियरी, ओला फ्लीट टेक्नोसलॉजीज के स्वामित्व वाले वाहनों को चला रहे ड्राइवर पार्टनर्स को लीज़ रेंटल्सय में पूरी तरह से छूट दे रहे हैं और वे इसे ईएमआई में परिवर्तित करा सकते हैं।

Loading...

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण की रोकथाम के लिये किये गए लॉकडाउन के कारण तनाव में चल रहे ड्राइवर पार्टनर्स को मुश्किल की इस घड़ी में आर्थिक बोझ कम करने के लिये किया गया है। उन्होंने कहा कि ड्राइवरों इस महामारी के फैलने के कारण आय में नुकसान हो रहा है।
इसके अतिरिक्त, लीजिंग प्रोग्राम के तहत ओला ने ड्राइवरों को कार के लिए दीर्घकालिक लीज़ का विकल्प दिया है। इसके लिए उन्हें डिपॉजिट के अलावा 700 से 1,150 रुपये के बीच की दैनिक किराया राशि देनी होगी। यह रकम शहर और लीज़ पर ली जाने वाली कार पर निर्भर करेगी। ओला फ्लीयट टेक्नो लॉजीज ने लीजिंग के समय वाहन के प्रकार के आधार पर 4,000 रुपए नॉन-रिफंडेबल शुल्क और 21,000-31,000 रुपये रिफंडेबल सिक्योररिटी डिपॉजिट निर्धारित किया है।

loading...
Loading...