‘गेम चेंजर’ की नई रिलीज डेट का आधिकारिक एलान

साउथ सुपरस्टार राम चरण की आगामी फिल्म ‘गेम चेंजर’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। लगातार फिल्म को लेकर नई जानकारियां सामने आ रही हैं। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए अभिनेता ने निर्देशक एस शंकर से हाथ मिलाया है। दर्शक बेसब्री से फिल्म में राम चरण और कियारा आडवाणी को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। बीते दिन यह खुलासा हुआ था कि यह फिल्म तय समय पर रिलीज नहीं होगी और इसकी रिलीज डेट को आगे खिसकाने का एलान किया गया था। वहीं, अब निर्माताओं ने फिल्म की नई रिलीज की तारीख का आधिकारिक एलान कर दिया है।

फिल्म निर्माता एस शंकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू हुई थी। हालांकि, विभिन्न तकनीकी कारणों से इस परियोजना में कई बार देरी हुई, जिससे प्रशंसक निराश हो गए। हालांकि, बहुत लंबे इंतजार के बाद ‘गेम चेंजर’ को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई है। पहले बताया गया था कि राम चरण अभिनीत इस फिल्म को 2025 तक के लिए टाल दिया गया है। वहीं अब तारीख से भी पर्दा उठा दिया गया है।

राम चरण ने दशहरा के खास मौके पर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक खास पोस्ट के साथ ‘गेम चेंजर’ की रिलीज डेट की घोषणा की। अभिनेता ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘आप सभी को दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएं… 10 जनवरी को सिनेमाघरों में मिलते हैं।’ इसके साथ ही निर्माताओं ने फिल्म से राम चरण का नया पोस्टर भी जारी किया है। पोस्टर में राम चरण दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्देशक शंकर ने हाल ही में फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू किया है, अब वे कुछ सीन से खुश नहीं हैं। दावा किया गया है कि फिल्म निर्माता अब फिल्म के कुछ हिस्सों को फिर से शूट करने की तैयारी कर रहे हैं, जिसे एक संक्षिप्त शेड्यूल में पूरा किया जाएगा। इसी कारण इस फिल्म की रिलीज डेट को टाला गया है। पहले यह फिल्म 20 दिसंबर 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार थी।

शंकर द्वारा निर्देशित ‘गेम चेंजर’ एक राजनीतिक थ्रिलर है, जिसकी कहानी कार्तिक सुब्बाराज ने लिखी है। फिल्म में राम चरण, कियारा आडवाणी, अंजलि, एसजे सूर्या, श्रीकांत, जयराम और नवीन चंद्रा अहम भूमिकाओं में हैं। खबर है कि चरण एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस द्वारा निर्मित ‘गेम चेंजर’ में संगीत थमन ने दिया है, छायांकन तिरू ने किया है और संपादन शमीर मुहम्मद ने किया है।

Back to top button