..तो अब पापा शाहीद के स्टाइल स्टेटमेंट पर कमेंट करेंगी मिशा

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के सबसे अमेजिंग और हैपनिंग कपल माने जाने वाले शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपनी स्टाइल को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. पिछले साल ही शाहिद ने एशिया के सबसे सेक्सिएस्ट मैन होने का खिताब भी अपने नाम किया है. हाल ही में शाहिद की फिल्म ‘पद्मावत’ में उनके किरदार की सभी जगह काफी तारीफें सुनने को मिली थी. अपने स्टाइल स्टेटमेंट के कारण शाहिद अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनते रहते हैं.

हाल ही में शाहिद ने बताया कि जब उनकी बेटी मिशा एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बराबर हो जाएगी और उनके स्टाइल स्टेटमेंट पर कमेंट करेगी तो, वह अपनी बेटी को एशिया के सेक्सिएस्ट मैन की ट्रॉफी दिखाएंगे. शाहिद ने कहा कि, वह बेटी मिशा को ट्रॉफी दिखाते हुए कहेंगे कि कई सालों पहले वह भी स्टाइल और ट्रेंड में रहा करते थे, लोग उन्हें अपना स्टाइल आइकॉन मानते थे.

आपको बता दें कि शाहिद अक्सर बॉलीवुड की इवेंट्स और पार्टीज में अपनी वाइफ मीरा के साथ ही नज़र आते हैं. हाल ही में बॉलीवुड के इस हरफन-मौला कपल को अभिनेत्री नेहा धूपिया के चैट शो ‘BFF with Vogue’ में देखा गया था. इस शो में मीरा ने शाहिद के कई सीक्रेट्स को उनके फैंस के साथ शेयर किया था. इसी कड़ी में वह अपनी बेटी मिशा के फोटोस भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि