अब जाह्नवी कपूर अपने इस नए पार्टनर के साथ करेंगी ‘दोस्ताना’

साल 2008 में आई करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना’ जो बेहद ही मज़ेदार रही और इसे चाहने वाले अब यही चाहते हैं कि दूसरा पार्ट भी जल्दी से आ जाये. खबरें आई थी कि इसका सीक्वल करण फिर से बनाने जा रहे हैं. अब ऐसा लगता है कि हमें इसकी आधिकारिक घोषणा सुनने के लिए और इंतजार नहीं करना पड़ेगा. जी हाँ, आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में क्या खबर आई है.अब जाह्नवी कपूर अपने इस  नए पार्टनर के साथ करेंगी 'दोस्ताना'

दरअसल, एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म पर काम चल रहा है. इस फिल्म पर लंबे समय से बात चल रही थी लेकिन करण को एक बेहतर स्क्रिप्ट की तलाश थी जो शायद अब पूरी हो चुकी है. स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया गया है और इस पर काम शुरू किया जा रहा है. बता दें, करण ने इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और जाह्नवी कपूर को चुना है. इसी पर एक सूत्र ने बताया कि करण जौहर हमेशा ही दोस्ताना का दूसरा पार्ट बनाना चाहते थे और जब पहली फिल्म बेहद हिट हुई तो उसके बाद उन्होंने ये सोच ही लिया था. फिल्म पहले वाली भी बेहतरीन थी और दर्शक चाहते हैं आने वाली फिल्म और भी बेहतरीन हो.

फिल्म के लिए करण ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और जाह्नवी कपूर को चुन लिया है लेकिन इसके लिए अभी भी तीसरे एक्टर की तलाश है जो फिल्म में मेल लीड रोल निभाएगा. फिल्म में वैसे ही किरदार होने वाले हैं जैसे पहले थे. लेकिन जाह्नवी भी अब इस लाइन में आ गई है. पहले इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा थी और उनके साथ अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम थे.

Back to top button