मथुरा में FB पर योगी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर युवक गिरफ्तार

यूपी के मथुरा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हिन्दू धर्म के खिलाफ टिप्पणी करने वाले एक युवक शादाब को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फरह कस्बे के लोगों ने शादाब के खिलाफ साम्प्रदायिक भावनाएं भड़काने की शिकायत दर्ज कराई थी. आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

मथुरा में FB पर योगी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर युवक गिरफ्तारजानकारी के अनुसार, आरोपी युवक मूलतः फिरोजाबाद के गांव एका का रहने वाला है. वह इन दिनों फरह में अपनी बड़ी बहन के घर रह रहा था. पुलिस उपाधीक्षक विनय कुमार सिंह चौहान ने बताया कि रविवार को हिन्दूवादी संगठन और भाजपा कार्यकर्ताओं ने फेसबुक पर पोस्ट की गई आपत्तिजनक पोस्ट देखी.

मुख्यमंत्री और हिन्दू धर्म के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बारे में पुलिस को सूचित किया गया. इसके आधार पर कार्यवाही करते हुए शादाब को निजामुद्दीन इण्टर कॉलेज के निकट स्थित उसके जीजा के आवास से गिरफ्तार किया गया. आरोपी के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का केस दर्ज किया गया है.

बताते चलें कि इसस पहले भी योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कई बार सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के साथ ही तस्वीरें शेयर की गई हैं. इससे पहले सपा विधायक की फेसबुक वॉल पर पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया था.

यूपी के बिलारी से सपा विधायक हाजी फहीम ने अपने फेसबुक अकाउंट से बिजनौर में लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में जीआरपी सिपाही द्वारा युवती से रेप करने के मामले से जुड़ी एक खबर पोस्ट की थी. आरोप है कि इस पोस्ट पर तीन लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ का जिक्र करते हुए अभद्र टिप्पणी की थी.अभद्र टिप्पणियों पर सख्त एतराज जताते हुए भाजपा नगर अध्यक्ष डॉक्टर विजय शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने केस की तफ्तीश करने के बाद आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया था. फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूपी पुलिस की पैनी नजर रहती है. इसका दुरुपयोग लोगों को भड़काने के लिए किया जाता रहा है.

Loading...

Check Also

लापरवाही से दून-नैनी एक्सप्रेस हुई लेट, हरिद्वार में पटरी से उतरी मालगाड़ी

लापरवाही से दून-नैनी एक्सप्रेस हुई लेट, हरिद्वार में पटरी से उतरी मालगाड़ी

रेलवे की कार्यशैली भी गजब है। सोमवार शाम रेलवे कर्मचारियों की लापरवाही के चलते दून-नैनी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com