अब फिटनेस के लिए ये अभिनेत्री करेंगी पोल डांस

नई दिल्ली: अभिनेत्री कृति खरबंदा फिटनेस के लिए पोल डांस का सहारा ले रही हैं. कृति ने साजिद नाडियाडवाला की ‘हाउसफुल 4’ साइन की है और उनकी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ जल्द रिलीज होने वाली है. कीर्ति को इस कॉमेडी फिल्म में अपनी भूमिका के लिए फिट रहना है इसलिए उन्होंने इसके लिए फिटनेस डाइट फॉलो करना शुरू कर दिया है. कीर्ति ने पोल डांस के अलावा बॉलीवुड एंड कंटम्परेरी डांस क्लासेस भी लेनी शुरू कर दी है.अब फिटनेस के लिए ये अभिनेत्री करेंगी पोल डांस

कृति ने कहा,”पोल डांस फिटनेस और नृत्य क्षमताओं को बढ़ाने का शानदार तरीका है. यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं किया है और मैं इसका आनंद ले रही हूं.” हालांकि कृति खरबंदा पहले से ही अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं. फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ में कृति की फिटनेस साफ दिखाई देती है. इस फिल्म वह राजकुमार राव के साथ नजर आई थी. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. 

बतां दें कि कृति खरबंदा ने पहले अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी. वहीं अपने फिल्मी करियर की शुरूआत उन्होनें तेलगु फिल्म ‘बोनी’ से की थी. जबकि हिन्दी सिनेमा की बात करें तो साल 2016 में ‘राज रीबूट’ कृति की पहली फिल्म थी. इसके बाद वह परेश रावल के साथ ‘गेस्ट इन लंदन’ में नजर आई. हाल ही में उन्होने राजकुमार राव के साथ ‘शादी में जरूर आना’ में काम किया. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाई नही कर पाई. 

Back to top button