हिमाचल प्रदेश सहकारी बैंक में 232 जूनियर क्लर्क की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी

सहकारी बैंकों में सरकारी नौकरी के इच्छुक या बैंक क्लर्क भर्ती की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। हिमाचल प्रदेश सहकारी बैंक (HPSCB) द्वारा जूनियर क्लर्क के पदों पर भर्ती (HPSCB Recruitment 2024) के लिए अधिसूचना जारी की गई है। बैंक द्वारा संक्षिप्त अधिसूचना के अनुसार जूनियर क्लर्क के 232 पदों पर भर्ती की जानी है। इन रिक्तियों में 158 सीधी भर्ती के लिए तथा 74 खेल कोटे की रिक्तियां हैं। HPSCB द्वारा जूनियर क्लर्क के पदों पर भर्ती नियमित आधार पर की जानी है।

HPSCB Recruitment 2024: आवेदन 6 मार्च से
ऐसे में जो उम्मीदवार हिमाचल प्रदेश सहकारी बैंक जूनियर क्लर्क भर्ती (HPSCB Recruitment 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, hpscb.com पर करियर सेक्शन में एक्टिव किए जाने वाले लिंक से भर्ती की अधिसूचना डाउनलोड कर सकेंगे और आवेदन लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकेंगे। आवेदन प्रक्रिया बुधवार, 6 मार्च से शुरू हो है और उम्मीदवार 31 मार्च 2024 की रात 11.59 बजे तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को निर्धारित शुल्क का भुगतान भी करना होगा। HPSCB द्वारा जारी की गई संक्षिप्त सूचना में शुल्क की राशि को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। साथ ही, बैंक ने जूनियर क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन हेतु न्यूनतम योग्यता की भी जानकारी संक्षिप्त सूचना में नहीं दी है। ऐसे में उम्मीदवारों को इस आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के बाद अप्लाई करने से पहले अधिसूचना के सभी विवरणों को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए।

Back to top button