लाल ड्रेस में नोरा फतेही के डांस ने सोशल मीडिया पर लगायी आग: वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही की किस्मत इन दिनों बुलंदियों पर है. जॉन अब्राहम स्टारर सत्यमेव जयते में दिलबर दिलबर गाने पर नोरा ने काफी धूम मचाई. इसके अलावा जल्द ही वे सलमान खान का फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आएंगी. इसके अलावा नोरा ने एमटीवी के शो ट्रोल पुलिस से भी यूथ में अपनी पहचान बनाई है. इन सबके अलावा नोरा फतेही आजकल एक स्पेशल वजह से भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.लाल ड्रेस में नोरा फतेही के डांस ने सोशल मीडिया पर लगायी आग: वीडियो हुआ वायरल

चलिए आपको बता ही देते हैं कि आखिर ये माजरा क्या है. ‘In My Feelings’ कैनेडियन रैपर ड्रेक की लेटेस्ट एलब्म ‘Scorpion’ का एक गाना है. सबसे दिलचस्प बात यह है कि लोग इस चैलेंज के तहत काफी फनी वीडियो पोस्ट करते हैं. ये वीडियो हर शख्स को पसंद आ रही हैं. सोशल मीडिया पर नजर जाली जाए तो हर कहीं kiki चैलेंज के वीडियो ही नजर आ रहे हैं.

नोरा ने इस चैलेंज के तहत जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वह रेड कलर की साड़ी में दिख रही हैं. वीडियो में एक्टर वरुण शर्मा नोरा से बात करते हुए दिख रहे हैं. इसके थोड़ी ही देर बाद दोनों ‘KEKE DO YOU LOVE ME’ गाने पर डांस करना शुरू कर देते हैं. दोनों ऑटो से उतर जाते हैं और सड़क पर डांस करने लगते हैं.

आप भी देखिये ये मजेदार वीडियो:-

Back to top button