Nokia 5.1 Plus: यूजर्स का इंतज़ार खत्म, आज 12 बजे से पहली फ़्लैश सेल शुरू

नई दिल्ली। Nokia 5.1 Plus खरीदने के इच्छुक यूजर्स का अब इंतज़ार खत्म हुआ। जी हां बता दें कि इस फ़ोन को को हाल ही में बजट रेंज में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफ़ोन की पहली सेल आज दिन के 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू हो गयी है।यह स्मार्टफ़ोन बजट रेंज में सबसे बेहतर फ़ोन होगा। Nokia 5.1 Plus की पहली सेल आज दिन के 12 बजे से E-commerce वेबसाइट Flipkart पर शुरू हो चुकी है। इस स्मार्टफोन का मुकाबला Xiaomi के बजट रेंज के स्मार्टफोन्स से है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन की अन्य ख़ास विशेषताएं और साथ ही पहली फ़्लैश सैल में मिलने वाले ऑफर्स।
ये भी पढ़ें:- जल्द मोबाइल बाज़ार में उतरेगा LG का 5 कैमरे वाला LG V40 ThinQ मॉडल 
इस फ़ोन की कीमत 10,999 रुपये निर्धारित की गयी है। जोकि 3GB रैम के साथ यूजर्स को मिलेगा साथ ही इसमें ग्लोस ब्लैक और ग्लोस मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है। गौर करने वाली बात ये है कि इस फोन को आप फ्लिपकार्ट के अलावा नोकिया के ऑफिशियल ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं।
ये भी पढ़ें:- Motorola: Redmi 6 Pro को टक्कर देने के लिए मोटो ने लांच किया नया फोन 
बात अगर इस फ़ोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की करें तो एयरटेल यूजर्स को इस फोन की खरीद पर 1,800 रुपये का कैशबैक और 240GB कंप्लीमेंटरी डाटा का लाभ दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को 199, 249 या फिर 448 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज करना होगा। ये भी पढ़ें:- सेल्फी लवर्स के लगातार बढ़ते ट्रेंड को देख मोटोरोला ने फिर किया नए फ़ोन का ऐलान 
Nokia 5.1 Plus के स्पेसिफिकेशन
फ़ोन में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 5.86 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले रहेगा। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 720×1520 पिक्सल है वहीं Aspect Ratio 19:9 दिया गया है। फोन में 1.8GHz (गीगा हर्ट्ज) मीडियाटेक हेलियो P60 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है।इसके साथ ही फ़ोन में 3GB रैम व 32GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जिसको 400GB तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में Dual camera सेटअप दिया गया है। फोन में 13MP का प्राइमरी और 5MP का सेकेंडरी कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी लवर्स के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फ़ोन में 3,060 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन को चार्ज करने के लिए यूएसबी सी-टाईप फास्ट चार्जिंग फीचर दी गई है। फोन के कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 4G VoLTE फीचर दी गई है।फोन ड्यूल सिम कार्ड को सपोर्ट करते हैं। सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि Nokia 5.1 Plus का सीधा मुकाबला Redmi 6 Pro से होगा।
The post Nokia 5.1 Plus: यूजर्स का इंतज़ार खत्म, आज 12 बजे से पहली फ़्लैश सेल शुरू appeared first on .

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button