नोएडा: महिला से बहसलूकी करने वाले श्रीकांत त्यागी की मिली आखिरी लोकेशन, एक्शन में पुलिस..

नोएडा में महिला से बहसलूकी मामले में सवालों के घेरे में आए श्रीकांत त्यागी की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. अब इस मामले में बुलडोजर की भी एंट्री हो गई है. त्यागी का अवैध कब्ज़ा हटाने के लिए प्राधिकरण की टीम, 2 बुलडोज़र और कुछ लेबर के साथ सुबह पहुंची. बताया जा रहा है कि त्यागी के घर के आगे का हिस्से पर अवैध कब्जा किया हुआ था. कई बार से इसकी शिकायत की गई थी, अब जब मामला गर्माया है तो प्राधिकरण भी नींद से जागा है.

त्यागी की आखिरी लोकेशन मिली

इधर श्रीकांत की आखिरी लोकेशन की जानकारी भी मिल गई है. नोएडा पुलिस के अनुसार त्यागी की आखिरी लोकेशन उत्तराखंड के ऋषिकेश में मिली है.महिला के साथ बदसलूकी करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी के लिए नोएडा पुलिस ने 8 टीमें बनाई हैं. उसकी पुरानी क्रिमिनल हिस्ट्री देखते हुए गैंगस्टर एक्ट मे केस दर्ज किया गया है.

कल रात भी हुआ था हंगामा

रविवार रात को भी ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में हंगामा हुआ था. सोसायटी के लोगो का आरोप है की 6 से 8 अंजान लड़के जबरन सोसायटी में घुसना चाह रहे थे, जिन्हें सोसायटी के लोगो ने पकड़ लिया और पुलिस को मौके पर बुला लिया. सोसायटी के लोगों ने बताया कि पकड़े गए बाहरी लड़के पीड़ित महिला का पता पूछ रहे थे. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही थाना प्रभारी सुजीत पांडे को लापरवाही के चलते सस्पेंड कर दिया गया है और पीड़ित महिला को सुरक्षा दी गई है.

शुरुआती पूछताछ के दौरान सोसाईटी में घुसने वाले लड़कों का कहना था कि वो त्यागी समाज से हैं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा था जिसमे श्रीकांत त्यागी के बच्चे रो रहे थे. आरोपी श्रीकांत त्यागी की पत्नी महिला पुलिस के साथ इसी सोसायटी में मौजूद थी. आरोप है कि ये सब लड़के श्रीकांत त्यागी की पत्नी और उसके बच्चों से मिलने आए थे और इसके बाद महिला का पता पूछ रहे थे.

Back to top button