ना कोई टोटका, ना काला जादू, बस करो ये छोटा सा काम, और पति होगा आपके वश में

दोस्तों दुनियां की लगभग हर बीवी यही चाहती हैं कि उसका पति सिर्फ उसका कहना माने. वो जो चाहती हैं, जैसा चाहती हैं उसका पति वही करे. लेकिन हर किसी की किस्मत इतनी अच्छी नहीं होती हैं. इस दुनियां में तरह तरह की पर्सनालिटी के मर्द रहते हैं. ऐसे में हर कोई अपनी बीवी से दब कर रहना या उसके इशारों पर नाचना पसंद नहीं करता हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ओसे उपाय बताने जा रहे हैं जिनके प्रयोग से आपके पति को पता भी नहीं चलेगा और वो आपकी हर बात मानने लगेगा. आज के इस उपाय में ना तो हम कोई काले जादू का इस्तेमाल करेंगे और ना ही आपको कोई टोटके बतांगे.

ना कोई टोटका, ना काला जादू, बस करो ये छोटा सा काम, और पति होगा आपके वश मेंदरअसल आज के इन उपायों में हम आपको कुछ ऐसी बातें बतानेगे जिन्हें करने पर आपका पति ना चाहते हुए भी आपकी हर बात मानने पर मजबूर हो जाएगा.

पति को अपने इशारों पर नचाने के उपाय

1. स्वादिष्ट खाना:

हर मर्द के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर जाता हैं. पुरुष खाने के बहुत अधिक शौक़ीन होते हैं. इसलिए आपको अपने पति का दिल जितने के लिए उन्हें रोज उनकी पसंद का स्वादिष्ट खाना बना के देना होगा. आपके खाने में कुछ ऐसा ख़ास और स्पेशल होना चाहिए जो आपके पति को किसी और के घर या होटल में ना मिले. आसन शब्दों में कहे तो आपके हाथ के खाने की एक अलग पहचान होना चाहिए. अपनी कुकिंग को और बेहतर बनाने के लिए आप इन्टरनेट का सहारा भी ले सकती हैं. इसके बाद जब भी आप अपने पति को प्यार से खाना खिला रही होंगी तभी अपने काम की बात भी उनके कानो में डाल दे. इस समय उनका मूड बहुत अच्छा रहता हैं ऐसे में वो आपकी बात ध्यान से सुनेगा और उसे समझने की कोशिश भी करेगा. साथ ही यदि वो आपके हाथ से निकलने लगे तो आप खाना बनाने की हड़ताल कर उसे फिर से काबू में ला सकती हैं .

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

2. रोमांस:

औरत किसी भी मर्द की सबसे बड़ी कमजोरी होती हैं. जब वो किसी औरत के साथ बिस्तर पर रोमांस कर रहा होता हैं तो वो उसकी कोई भी बात मान लेता हैं. यदि आपकी शादीशुदा लाइफ बोरिंग हो चुकी हैं तो वक़्त आ गया हैं कि आप इसमें फिर से रोमांस का तड़का लगाए. इसके लिए आप अपने लुक को भी थोड़ा बदल ले. ब्यूटी पार्लर जाए, कुछ कामुक कपड़े ख़रीदे और अपने पति को फिर से अपना दीवाना बना दे. जब एक बार आपका पति आपके हुस्न का गुलाम बन जाएगा तो फिर आप उस से जो चाहे वो करवा सकती हैं.

3. दिमागी चाल:

यदि ऊपर के दोनों उपाय फ़ैल हो जाए तो आपको पति को काबू में रखने के लिए दिमागी चाल चलनी होगी. सबसे पहले अपने पति के व्यवहार को समझे. उसकी सोच क्या हैं? उसे क्या पसंद हैं? क्या ना पसंद हैं? इत्यादि. इसके बाद आप जिस बात के लिए उन्हें राजी करना चाहती हैं उसे उनकी पसंद से किसी तरह कनेक्ट कर दे. वहीँ जिस बात के लिए आप उनकी ना सुनना चाहती हैं उसे उनकी नापसंद चीज से कनेक्ट कर दे. कई बार इमोशनल ब्लैकमेलिंग और बच्चों का वास्ता देना भी काम आ जाता हैं.

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button