नहीं हो रहा हैं राजू श्रीवास्तव की स्थिति में कोई सुधार, डॉक्टर्स ने दी ये बड़ी जानकारी

राजू श्रीवास्तव के करीबी और फैंस उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. कॉमेडियन बीते 35 दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. देश के बड़े डॉक्टर उनके उपचार में लगे हैं, पर उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं दिख रहा है. बता दें कि राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद उपचार के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल लाया गया था

राजू श्रीवास्तव का पिछले 35 दिनों से एम्स में इलाज चल रहा है. वे अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. डॉक्टरों के मुताबिक, इलाज में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी जा रही है, फिर भी उनकी स्थिति में सुधार नहीं दिख रहा है. डॉक्टर उन्हें ठीक करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं.

राजू श्रीवास्तव के करीबियों को है किसी चमत्कार की उम्मीद
कॉमेडियन के परिवार को इलाज कर रहे डॉक्टरों पर पूरा भरोसा है. राजू श्रीवास्तव के करीबी और फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं. राजू श्रीवास्तव के भाई ने कहा कि चूंकि राजू 10 अगस्त से अस्पताल में भर्ती हैं और समय गुजरने के साथ उनकी चिंताएं बढ़ रही हैं, फिर भी उन्हें डॉक्टरों और भगवान पर भरोसा है. उन्हें उम्मीद है कि कोई चमत्कार होगा.

राजू श्रीवास्तव को इंफेक्शन की वजह से आया था कई बार बुखार
राजू श्रीवास्तव के ब्रेन के अलावा सभी अंग ठीक हैं. पिछले दिनों, उन्हें इंफेक्शन की वजह से कई बार बुखार आया था. डॉक्टर इंफेक्शन से जुड़ी हर एक आशंका को दूर करने में जुट गए थे. करीबियों को उनके पास जाने से रोक दिया गया था. उनके वेंटिलेटर के पाइप को बदल दिया गया था

राजू श्रीवास्तव ने कई टीवी शोज और फिल्मों में किया था काम
राजू श्रीवास्तव ने बॉलीवुड की कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है. उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ और ‘आमदानी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया है, पर उन्हें लोकप्रियता स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर मिली. वे मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आए थे.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button