यह है दुनिया का सबसे गन्दा इंसान, जो 60 साल से नहीं नहाया एक भी बार..

दुनिया में काफी अजीबो गरीब रहस्य और लोग से भरी हुई हैं ।धरती पर कुछ लोगो के अजीब कारनामो और हरकतों को देखने के बाद हम सब हैरान हो जाते हैं ।जी हाँ आज हम आप को दुनिया के सबसे गंदे इंसान से मिलवाने जा रहे हैं ।हम बात कर रहे हैं ईरान के रहने वाले 80 साल के अमु हाजी की जो की ये दवा करते हैं की वह दुनिया के सबसे अधिक दिन से नहीं नहाने वाले शख्स हैं।

60 साल से शरीर पर पानी की एक बूंद भी नहीं डाली

आप की जानकारी के लिए बता दे की हाजी करीब 60 साल से नहीं नहाये हैं हाजी बताते हैं की उन्हें खुद पर पानी डालने से भी काफी डर लगता हैं और अगर वो पानी दाल भी दे तो बीमार पड़ जाते हैं । कई बार उसके आस पास के लोगों ने उसे नहलाने की कोशिश की लेकिन हर बार वो बचकर निकल जाता है ।

अच्छा खाना भी नहीं खाता, सड़ा मांस पसंद है

हाजी को खाने पीने की सब चीजों में सफाई से सख्त परहेज है। साफ सुथरा खाना उसे पसंद नहीं आता है। अमु हाजी जानवरों का सड़ा गला मांस ही खाता है। साथ ही पानी पीने और रखने के लिए तेल रखने वाले केन का इस्तेमाल करता है।

इसे भी पढ़े: सिर्फ युवाओं के लिए: ऐसे ही नहीं 59 लाख से भी ज्‍यादा लोगों इस वीडियो को देखें हैं

लुत्फ उठाने के लिए हाजी सिगार पीता है

हाजी जब आरामतलबी के मूड में होते हैं तो वो सिगार पीते हैं ,लेकिन बता दे की ये सिगार कोई आम सिगार नहीं हैं और ना ही इसमें तम्बाकू मिला होता हैं ।इस सिगार में तंबाकू की जगह जानवरों का मलमूत्र होता है।

हाजी खुद की या दूसरों की बनाई कब्र में सोते है

चौंकिए नहीं.. अममून ये जमीन खोदकर बनाए गए गड्ढे हैं जो हाजी सोने या आराम करने के लिए इस्तेमाल करता है। इसके अलावा वो ईंटो से बनाए गए ढ़ांचे में भी सो जाता है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button