नौ पीसीआर वैन अंजलि की लाश ढूंढ़ने में रही नाकाम, पढ़े पूरी ख़बर

सुल्तानपुरी-कंझावला रोड पर 12 किमी की दूरी के बीच नौ पीसीआर वैन अंजलि की लाश ढूंढ़ने में लगी थी, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। स्पेशल सीपी शालिनी सिंह की जांच में यह तथ्य सामने आया है। दरअसल, 31 दिसंबर को लोगों के देर रात तक बाहर रहने को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम का दावा दिल्ली पुलिस ने किया था। लेकिन, पी 1 ब्लॉक में दुर्घटना के बाद कार के नीचे अंजलि को घसीटते हुए युवक उसे कंझावला वाली सड़क पर ले गये।

जांच में मालूम हुआ कि इस मार्ग पर चार थाने सुल्तानपुरी, अमन विहार, प्रेम नगर और कंझावला की सीमा लगती है। यहां पांच पीसीआर वैन घटना वाली रात तैनात की गई थी। आरोपी रात दो बजे से 4.30 बजे तक इस मार्ग पर कार दौड़ाते रहे। जांच में सामने आया कि 3.15 बजे दीपक और 4.30 बजे के आसपास साहिल नाम के शख्स ने दो-दो बार पीसीआर कॉल की थी। दीपक तो करीब 20 मिनट तक पीसीआर कर्मियों से फोन पर बात कर वाहन का पीछा करने में लगा था। इस बीच चार और पीसीआर लाश ढूंढ़ने के लिए लगा दी गई थी।

यू टर्न लेने को बनाया बहाना 
स्थानीय पुलिस ने आरोपियों के बार-बार यू टर्न लेने और सही लैंडमार्क की जानकारी न देने को वजह बताया है। पीसीआर कर्मियों का कहना है कि आरोपियों ने इस दूरी में कई बार यू टर्न लिए। वे एक दो बार अन्य सड़कों पर भी चले गए। सूत्रों के अनुसार स्पेशल सीपी ने अपनी रिपोर्ट पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को सौंप दी है।

Back to top button