शादी की अगली रात अनजाने में दुल्हन ने की ऐसी हरकत, जैसे-तैसे पहुंची घर

शादी एक ऐसा पवित्र बंधन है, जिसमें बंधकर दो लोग एक हो जाते हैं. ताउम्र वो साथ रहने का वादा करते हैं. हर सुख-दुख में साथ रहते हैं. इसीलिए शादी की खुशी में कुछ लोग जमकर पार्टी करते हैं. कुछ लोग कहीं दूर घूमने निकल जाते हैं, तो कुछ लोग अपने दोस्तों के साथ आस-पास के किसी फेमस बार में जमकर पार्टी करते हैं. वे पार्टी में न सिर्फ खाते-पीते हैं, बल्कि म्यूजिक बीट्स पर खूब थिरकते भी हैं. जमकर शराब भी परोसी जाती है. कुछ लोग तो कंट्रोल कर लेते हैं, लेकिन कुछ लोग आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं. इस चक्कर में कई बार मुश्किलों का सामना करना पड़ जाता है. एक दुल्हन ने शादी के ठीक अगली रात ऐसी ही कुछ हरकत कर दी, जिसकी वजह से उसके पति के दोस्तों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा.

रेडिट पर Qarantinosfootfetish की महिला यूजर ने एक पोस्ट में अपनी शादी की घटना को लोगों से शेयर किया. उसने पोस्ट में लिखा कि हमने शादी कर ली और हमारी योजना था कि शहर के बार में हम जमकर पार्टी करेंगे. मैं, मेरा पति और उसके दोस्त बार में पहुंचे. पार्टी का दौर शुरू हुआ. मुझे बहुत सारे शॉट्स और मिक्स ड्रिंक दिए जा रहे थे (मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रही थी, यह मेरी जिम्मेदारी थी कि मैं बहुत ज्यादा न पीऊं), मैं लगातार ड्रिंक्स ले रही थी. ऐसे में मैं बहुत जल्दी ही असहज महसूस करने लगी. मुझे बार से बाहर बेंच पर ले जाना पड़ा, क्योंकि मेरे पैर इतने लड़खड़ा रहे थे कि मैं बस जमीन पर गिर जा रही थी. लेकिन बार के बाहर पुलिस वाले खड़े थे.

महिला ने बताया कि वो नशे में धुत्त थी, जमकर उल्टियां कर रही थी और रो-रोकर सबसे माफी मांग रही थी. मेरी हालत देखकर पुलिस वाले जब एम्बुलेंस बुलाने की बात करने लगे, ऐसा लगा कि अब स्थिति बिगड़ जाएगी. तब मेरे पति ने किसी तरह मुझे उबर कैब में बैठा दिया. हालांकि, पुलिसवाले मेरे साथ बहुत अच्छे से पेश आए थे. लेकिन कैब में बैठने के दौरान भी मैं लगातार उल्टियां करती रही, यहां तक कि कैब में भी मैंने वोमिट कर दिया था. किसी तरह मैं घर पहुंची. मेरे पति और सबसे अच्छे दोस्त मुझे घर ले गए और जब मैं अगली सुबह उठी तो मुझे भयंकर सिरदर्द हो रहा था. हालांकि, सबकुछ ठीक था, लेकिन अगले दिन संगीत सुनने पर दुल्हन के चेहरे पर उदासी छा गई.

महिला ने कहा कि मुझे अनजाने में की गई वो सारी हरकतें याद आने लगीं, जिसकी वजह से मुझे शर्मिंदगी महसूस हुई. मैं उस रात से पहले अपने पति के दोस्तों को जानती तक नहीं थी. बार-बार मैं यही सोच रही थी कि उन्हें कैसा लगा होगा कि शादी की पहली रात ही में नशे में टल्ली हो गई. इतना ही नहीं, उन्हें मेरे कारण परेशानी हुई. होश में आने के बाद मैंने उन लोगों से बार-बार बात की. अपनी हरकत पर शर्मिंदगी जाहिर की, लेकिन उन सभी ने मुझे आश्वस्त किया है कि कोई भी मुझसे नाराज नहीं था. इसके बावजूद अब भी मैं खुद से बहुत शर्मिंदा हूं. महिला के पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया.

एक महिला यूजर ने लिखा कि इसमें कोई बुराई की बात नहीं है. ऐसा होता है. अब हमारी शादी को 2.5 साल हो गए हैं, मैं इस समय प्रेग्नेंट हूं और मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मैंने अपनी शादी की शुरुआत उसी तरह से की थी, जिस तरह से आपने अपने रिश्ते की शुरुआत की. और हम दोनों ही रिश्ते बहुत अच्छे से चल रहे हैं. एक दूसरी महिला ने कमेंट किया कि मैं अपने पति को मात्र 6 महीने से डेट कर रही थी. मेरे जन्मदिन के मौके पर एक रात उन्होंने बिस्तर पर ही उल्टी कर दी थी. लेकिन हम पिछले 7 सालों से साथ-साथ हैं. हालांकि, एक यूजर ने महिला को आड़े हाथों लिया. उसने कमेंट किया कि एक नशे धुत्त महिला अपनी हरकत के लिए कुछ अच्छी बातें सुनना चाहती है.

Back to top button